Saturday 4 September 2021

अंशुमान झा (Anshuman Jha) की फिल्म 'लकड़बग्घा' की शूटिंग दिसंबर से

 


अंशुमान झा एक ऐसे कलाकार हैं जो क्वांटिटी से ज़्यादा क्वालिटी और बहुमुखी प्रतिभा को तरजीह देते हैं और यह उनकी फिल्मों के चुनाव से साफ़ नज़र आता है। अपनी पिछली रिलीज़, "हम भी अकेले, तुम भी अकेले" में एक समलैंगिक व्यक्ति के संवेदनशील चित्रण के बाद, वह अपने रेंज के दूसरे छोर पर चले गए है। उनकी अगली फिल्म 'लकड़बग्घा' है, जो एक आउट एंड आउट एक्शन फिल्म है जिसके लिए उन्होंने 5 महीने के गहन प्रशिक्षण और तैयारी में निवेश करने का फैसला किया है। विक्टर मुखर्जी द्वारा अभिनीत, फिल्म पूर्वी कोलकाता, चाइनाटाउन में स्थापित है और दिसंबर 2021 में इसकी शूटिंग शुरू की जाएगी।

 

लकड़बग्घा (अंग्रेजी अनुवाद हाइना) एक हैंड टू हैंड मार धाड़ वाली एक्शन फिल्म है। आलोक शर्मा द्वारा लिखित और विक्टर मुखर्जी द्वारा निर्देशित, जो वर्तमान में एक प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए 'स्वीट ड्रीम्स' का निर्देशन भी कर रहे हैं, यह फिल्म एक 'गुड वर्सेज एविल' कहानी है, जिसमें अवैध पशु व्यापार उद्योग की  कहानी दर्शाएगी। लकड़बग्घा में अंशुमान झा मुख्य भूमिका में होंगे। अंशुमन के साथ प्रमुख एक्ट्रेस और प्रतिपक्षी की घोषणा जल्द ही निर्माताओं द्वारा की जाएगी। यह अफवाह है कि मार्शल आर्ट बैकग्राउंड वाली एक्ट्रेस की तलाश जारी है। फिल्म में विदेशी कलाकारों और क्रू होने की उम्मीद है, विशेष रूप से कैमरा और एक्शन विभागों में एक्शन दृश्यों को लागू करने के लिए।

 

झा वर्तमान में मार्शल आर्ट में एक नियोजित ट्रेनिंग चरण से गुजर रहे हैं ताकि एक्शन सीन्स को लागू किया जा सके। भारत में जुलाई तक तैयारी करने के बाद, वह अगस्त से न्यूयॉर्क में क्रव मागा सीख रहे थे। झा ने हरीश व्यास की 'हरि-ओम' को 2022 तक आगे बढ़ाया है क्योंकि वह इस फिल्म में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए अपना सारा प्रयास करना चाहते हैं।

 

अपनी नई भूमिका के बारे में अंशुमान कहते हैं, "मुझे जानवरों से प्यार है और मुझे हमेशा से एक्शन फिल्में पसंद हैं - 'लकड़बग्घा' मेरे दोनों जुनून को मिलाती है। मैं पहली बार एक आउट एंड आउट एक्शन फिल्म का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं। ट्रेनिंग बहुत सख्त है लेकिन मैं इसके हर हिस्से को प्यार कर रहा हूं और अवसर के लिए आभारी हूं। कहानी एक प्रासंगिक मुद्दे से संबंधित है जो हमारे समाज को पीड़ित करती है - इसलिए अन्य प्रोजेक्ट्स को रोक दिया है ताकि मैं इसे अपना सब कुछ दे सकूं एक्शन कोरियोग्राफी एक ऐसी चीज है जिसका मैं इंतजार कर रहा हूं और मुझे उम्मीद है कि दर्शक इस एक्शन का आनंद लेंगे।"


No comments:

Post a Comment