Tuesday 31 July 2018

तो, इसलिए छोड़ी प्रियंका चोपड़ा ने सलमान खान की भारत !

पिछले दिनों, प्रियंका चोपड़ा ने, जब यकायक, सलमान खान की अली अब्बास ज़फर निर्देशित फिल्म भारत छोड़ने का ऐलान किया था, उस समय अली अब्बास ज़फर की ट्वीट से यह अर्थ निकाले गए थे कि प्रियंका चोपड़ा ने सलमान खान के साथ फिल्म भारत को निक जोनास से शादी करने के लिए छोड़ा था।

लेकिन, अब यह अनुमान गलत साबित होते प्रतीत हो रहे हैं।

प्रियंका चोपड़ा को एक हॉलीवुड फिल्म में नायिका की भूमिका मिल गई है।

हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार, प्रियंका चोपड़ा को यूनिवर्सल की फिल्म काऊबॉय निंजा वाइकिंग में क्रिस प्राट की नायिका बनाया गया है। इस फिल्म का निर्देशन गेम ऑफ़ थ्रोन की डायरेक्टर मिशेल मैक्लॉरेन करेंगी।

यह फिल्म, २००९ में प्रकाशित इमेज कॉमिक्स की कॉमिक बुक काऊबॉय निंजा वाइकिंग पर आधारित है। यह कॉमिक बुक मल्टीपल पर्सनालिटी डिसऑर्डर के रोगियों से बनी ख़ुफ़िया टीम के इर्दगिर्द घूमती है, जिसे डॉक्टर सेबेस्टियन घीसलाइन ने तैयार किया है। वह खुद इस बीमारी का शिकार है।  वह काऊबॉय, निंजा और वाइकिंग का ट्रिप्लेट है।

डान मज़िओ, रयान इंगले, क्रैग मज़ीन, पॉल वेर्निक और डेविड रीस द्वारा लिखी इस फिल्म में क्रिस प्राट डॉक्टर सेबेस्टियन की भूमिका कर रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा को उनकी प्रेमिका की भूमिका के लिए लिया गया है।

लेकिन, प्रियंका की यह भूमिका हिंदी फिल्मों की घिसीपिटी रोमांटिक नहीं होगी। वह फिल्म में शायद साश्स की भूमिका करेंगी, जो डॉक्टर सेबेस्टियन की निजी पायलट और अंगरक्षक है।

ज़ाहिर है कि प्रियंका चोपड़ा ने सही कदम उठाया है। वह ३६ की हो गई है।  बॉलीवुड में, अब उनका करियर ज़्यादा नहीं बचा है।  खान अभिनेताओं के खात्मे के साथ ही, प्रियंका चोपड़ा का करियर भी ख़त्म हो जाता।

हॉलीवुड में वह लंबा करियर बना सकती हैं।  क्रिस प्राट के साथ फिल्म मिल जाना उनके लिए शुभ है।

यहाँ एक दिलचस्प तथ्य ! प्रियंका चोपड़ा को अब बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री नहीं कहा जाता।

हॉलीवुड रिपोर्टर उन्हें क्वांटिको गर्ल कहता है।  उनकी फिल्मों का ज़िक्र होता है तो ड्वेन जॉनसन के साथ फिल्म बेवॉच और जिम पारसंस और क्लेयर डान्स के साथ फिल्म अ किड लाइक जेक का नाम लिया जाता है।

प्रियंका चोपड़ा की क्रिस प्राट के साथ फिल्म काऊबॉय निंजा वाइकिंग पूरी दुनिया में २८ जून २०१९ को रिलीज़ होगी।  

फन्ने खान का नया गीत तेरे जैसा तू है - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment