Monday 16 July 2018

जाह्नवी और ईशान को देखने उमड़े प्रशंसक !

करण जोहर, ज़ी स्टूडियो, हीरू यश जोहर और अपूर्व मेहता द्वारा निर्मित और शशांक खेतान द्वारा निर्देशित फिल्म धड़क इसी हफ्ते सिनेमाघरो में रिलीज़ हो रही है। फिल्म की स्टारकास्ट जान्हवी और ईशान जयपुर, लखनऊ, पुणे और  कोलकाता जैसे शहरो में अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए गए।

फिल्म का कुछ हिस्सा जयपुर तो कुछ हिस्सा कोलकाता में भी फिल्माया गया है। प्रमोशन के दौरान इन जगहों पर पहुंचे ईशान और जाह्नवी की फिल्म से जुडी सारी यादे ताज़ा हो गयी। 

हालाँकि, फिल्म धड़क की इस युवा जोड़ी को देश के विभिन्न शहरों और सोशल मिडिया प्लेटफार्म पर मिल रहे असीम प्रेम ने उन्हें अभिभूत कर दिया है।

ईशान का मानना है कि लोगो का हमारे प्रति यह प्रेम हमें और भी अच्छे प्रदर्शन करने के लिए प्रोत्साहित करता है। 

अभिनेत्री जान्हवी कपूर कहती है, " मैंने कभी उम्मीद भी नहीं की थी कि लोग मुझे इतना प्यार देंगे। मैं इसके लिए उनकी शुक्रगुज़ार हूँ। उम्मीद करती हूँ कि मैं अपने दर्शको के उम्मीद पर खरी उतरूंगी। 

अभिनेता ईशान ने अपने विचार व्यक्त करते हुए बताया, "मैंने शायद ही कभी इस बारे में सोचा होगा। वास्तव में यह बहुत ही जबरदस्त अनुभव है। मैं उम्मीद करता हूँ कि लोगो को हमारी फिल्म भी पसंद आएगी। 

जान्हवी से जब उनकी फिल्म से जुड़े यादगार पल के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया, "भवानीपुरजयपुरउदयपुर कोलकातामुंबई, आदि जिन स्थानों पर हमने शूट किया है, वह मेरे लिए हमेशा मेमोरेबल रहेंगे। इनमे किसी एक को चुनना बहुत ही मुश्किल है।

वही ईशान कहते है, "मैंने जो १६ दिन उदयपूर में शूट किये है, वह मेरे लिए सब से यादगार हैं।"

जान्हवी लोगो की उम्मीदों पर खरी उतरना चाहती हैं।  वह नर्वस है। लेकिन, वह कहती हैं, "मैं यह नहीं कहूँगी कि मैं नर्वस हूँ। क्योंकि, यह बहुत ही नेगेटिव साउंड करेगा। पर मैंने अब तक जो भी पाया है मैं उसका सन्मान करती हूँ।" 

वही ईशान का मानना है कि लोगो का प्यार आपको हमेशा कुछ बेहतर करने के लिए प्रेरित करता है।

यह फिल्म २० जुलाई को रिलीज़ हो रही है । 



प्रियंका चोपड़ा न्यू यॉर्क में अपने बॉय फ्रेंड निक जोनास और चित्र वाली गर्ल फ्रेंड को घुमाती हैं - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment