Wednesday 4 July 2018

सीक्वल फिल्मों में सैफीना !

निकाह से पहले, जब सैफ अली खान और करीना कपूर रोमांस फ़रमाया करते थे, तो उस समय इस जोड़ी को हॉलीवुड एक्टर एंजेलिना जोली और ब्राड पिट की जोड़ी के उपनाम ब्रान्जेलिना की तर्ज़ पर  सैफीना कहा जाता था।

सैफीना ने कुर्बान और एजेंट विनोद जैसी बड़ी फ्लॉप फ़िल्में देने के बाद, २०१२ में निकाह कर लिया था।

शादी के बाद करीना कपूर ने बजरंगी भाईजान, गब्बर इज बैक, की और का तथा वीरे दी वेडिंग जैसी सफल फ़िल्में दी।

वहीँ, सैफ अली खान ने, ज़्यादा फ्लॉप फिल्मों के अलावा, कॉकटेल, रेस २ और गो गोवा गॉन जैसी हिट फ़िल्में दी।

खबर है कि सैफ और करीना की दो सफल फिल्मों के सीक्वल बनाये जाएंगे। यह दो फ़िल्में हैं गो गोवा गॉन और वीरे दी वेडिंग।

राज एंड डीके की फिल्म गो गोवा गॉन (२०१३) के सीक्वल गो गोवा गॉन २ में काम करने की सहमति सैफ अली खान ने दे दी है। फिलहाल तो राज और डीके फिल्म की स्क्रिप्ट लिख रहे हैं।

खबर यह भी है कि गो गोवा गॉन के बाकी दो एक्टर कुणाल खेमू, जो अब सैफ अली खान के बहनोई बन चुके हैं तथा वीर दास भी होंगे। कुछ दूसरी स्टार कास्ट को भी शामिल किया जायेगा।

करना कपूर की इसी साल रिलीज़ फिल्म वीरे दी वेडिंग को अपने अश्लील कंटेंट के कारण सफलता हासिल हुई थी। अब एकता कपूर इस फिल्म का सीक्वल भी बनाना चाहती हैं।

सूत्र बताते हैं कि इस सीक्वल फिल्म में सोनम के आहूजा और स्वरा भास्कर एक बार फिर अश्लील हावभाव देने के लिए सहमत हो गई हैं।

लेकिन, पेंच वीरे दी वेडिंग के मुख्य किरदार की एक्टर यानि करीना कपूर खान पर फंसा है। करीना कपूर खान ने वीरे दी वेडिंग की सफलता के लिए आकाश पाताल एक कर दिए थे। वह फिल्म में तो काम कपडे पहन कर अश्लील संवाद मज़े ले कर बोल रही थी, रियल में फिल्म के प्रचार में भी कम से कमतर कपडे पहन कर प्रचार कर रही थी।

उस समय यह खबर फैली थी कि एक फिल्म की सफलता के लिए करीना कपूर का यों कपडे उतार फेंकना सैफ अली खान को रास नहीं आया था।

अब अगर करीना कपूर वीरे दी वेडिंग २ में काम करने को तैयार होती हैं तो उन्हें इतिहास दोहराना होगा।लेकिन, क्या यह आसान होगा ?

शायद इसीलिए वीरे दी वेडिंग २ पर काम आगे बढ़ाने के लिए करीना की हाँ का इंतज़ार है।   

२०२० में परदे पर आएगा रणबीर कपूर का शमशेरा - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment