Wednesday 8 August 2018

"उन्होंने हमें यह अधिकार दिया है कि......!- सलमान खान

अपने नाम के ही हिसाब से सोनी एंटरटेनमेंट शो का दस का दम, दमदार वीकेंड मनोरंजन की खुराक देने के लिए तैयार है।

इस बार और कोई नहीं बल्कि इंडियन आइडल १० के होस्ट मनीष पॉल ,मिका सिंह के साथ गेस्ट खिलाड़ियों के रूप में आए. यह कहने की जरूरत नहीं कि मनोरंजन खूब हुआ।

जब खेल चल रहा था, तो एक सवाल पूछा गया कि  जनता में रोमांस के लिए पुलिसकर्मियों द्वारा कितने प्रतिशत भारतीयों को डांटा जाता है? इसके जबाव में इससे पहले कि कोई जबाव दे पाता, सलमान खान ने इतना सुलझा हुआ जबाव दिया जिसके कारण सलमान खान की परवरिश का पता चलता है।''

अभिनेता कम होस्ट ने दर्शकों को बताया कि ज्यादातर लोग अपने रोमांसिंग स्पॉट्स के साथ बहुत ही प्रयोग करते हैं, जबकि कुछ लोग सार्वजनिक उद्यान पसंद करते हैं, कुछ पार्किंग की जगह तो कुछ को शाम को समुन्दर देखना पसंद होता है, वह अपने पिता सलीम खान के प्यार के कारण हमेशा इस तरह के सार्वजनिक प्रदर्शन से दूर रहे हैं ।

उनका कहना है कि उनके पिता हमेशा ऐसी अकेली मुलाकातों के खिलाफ रहे हैं। उनके पिता ने हमेशा स्पष्ट रूप से सलमान को अपनी प्रेमिका के साथ जितना समय चाहें उतना समय बिताने के लिए हाँ कही थी मगर मुलाकातें उनके घर में ही हों। और यही बातें उनकी बहनों से भी कही गयी थीं।

आगे बताते हुए, उन्होंने कहा, "जोड़ों को सार्वजनिक स्थानों पर एक दूसरे के साथ समय बिताते हुए देखना दुखद लगता है। ये जोड़े असहाय हैं क्योंकि एक छोटे से घर में करीब ८-१० लोग हैं, ये युवा एक होटल बुक नहीं कर सकते क्योंकि समाज इसे किसी और तरीकों से लेता है।

जब मेरी गर्लफ्रेंड्स बनीं तो मेरे पिता ने मुझे एक साफ़ आदेश दिया। उन्होंने हमें शहर के चारों ओर घूमने के बजाय घर पर समय बिताने की अनुमति दी। वही आदेश मेरी बहनों के लिए भी लागू था।

अगर उनके जीवन में कोई बेहतर इंसान है, तो उन्हें पहले अपने माता-पिता को बताना चाहिए और उनसे कुछ छिपाना नहीं चाहिए। उन्होंने हमें निर्णय लेने का अधिकार दिया है कि किसके साथ शादी करनी है और किसके साथ शादी नहीं करनी चाहिए। "

इस रहस्योद्घाटन ने न केवल महिला प्रशसंकों बल्कि मेहमानों और दर्शकों को भी हैरान कर दिया! लेकिन  सभी ने सलीम खान की इस बात की तारीफ की कि उन्होंने अपने बच्चों को इस तरह की पारदर्शी सलाह दी।


इंडियन आइडल मेरा मनपसंद रियलिटी शो - मोहित एब्रोल - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment