Friday 11 October 2019

Radhe: India's Most Wanted Cop बनेंगे Salman Khan !


सलमान खान के प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर है।  राधे, सलमान खान की ईद २०२० को रिलीज़ होने वाली फिल्म होगी।  इस फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा करेंगे।  सलमान खान और प्रभुदेवा, इस समय दबंग ३ को पूरा करने में जुटे हुए हैं, जो २० दिसंबर २०१९ को रिलीज़ होगी।  दबंग ३ के पूरी तरह से रिलीज़ होने के लिए तैयार जाने के बाद राधे की शूटिंग शुरू हो जाएगी।  खबर है कि फिल्म राधे का पहला शिड्यूल ४ नवंबर से मुंबई में शुरू हो जाएगा।

संजय लीला भंसाली के साथ रोमांस फिल्म इंशाल्लाह के बंद हो जाने के बाद, ईद २०२० में कोई फिल्म ज़रूर रिलीज़ करने का ऐलान खुद सलमान खान ने ही किया था। उसके बाद से यह अनुमान लगाया जाने लगा था कि सलमान खान की ईद २०२० रिलीज़ फिल्म कौन सी होगी ! कभी किक २, वांटेड २, टाइगर जिंदा है ३ या कोई दूसरी नई कहानी वाली फिल्म के रिलीज़ होने की अफवाहें हवा में तैर रही थी। यह भी कहा गया कि सलमान खान की अगली फिल्म कोई रीमेक फिल्म नहीं होगी। क्योंकि, अली अब्बास ज़फर ने साफ़ कर दिया था कि वह कोई रीमेक फिल्म निर्देशित नहीं कर सकते। राधे की शूटिंग के ऐलान के साथ ही सभी अफवाहों पर विराम लग गया है।

The Outlaws (Beomjoidosi)

राधे का रजिस्टर टाइटल राधे इंडियाज मोस्ट वांटेड कॉप है।  इस फिल्म में, सलमान खान तेरे नाम के राधे के खिलाफ एक दबंग  पुलिस वाले की  भूमिका में होंगे।  लेकिन, यह भूमिका दबंग ३ के चुलबुल पांडेय जैसी  चुलबुली नहीं होगी।  इसे वांटेड और गर्व : प्राइड एंड ऑनर जैसी सख्त मिज़ाज़ और हाथछोड़ पुलिस वाले की होगी। राधे, सलमान खान की, दबंग ३ के बाद लगातार  रिलीज़ हो रही कॉप फिल्म होगी। इस फिल्म से, सलमान खान निर्देशक प्रभु देवा के निर्देशन में लगातार दूसरी बार और  कुल जमा तीसरी बार अभिनय कर रहे हैं ।

सलमान खान की फिल्म राधे इंडियाज मोस्ट वांटेड कोप, कोरियाई फिल्म द आउटलॉज़ का हिंदी रूपांतरण है । कोरियाई फिल्म द आउटलॉज़ २०१७ में रिलीज़ हुई थी । इस फिल्म की कहानी एक पुलिस अधिकारी की थी, जिसे शहर में परस्पर खूनखराबा कर रहे गैंगस्टरों को ख़त्म करने की ज़िम्मेदारी सौंपी जाती है । मा डोंग-सोक अभिनीत इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी सफलता मिली थी । इस फिल्म ने कोरिया के कई फिल्म पुरस्कार भी जीते।

No comments:

Post a Comment