Wednesday 12 December 2018

१८ दिसंबर को लांच होगा मणिकर्णिका का ट्रेलर


ज़ी स्टूडियोज और कमल जैन की महानतम शौर्य गाथा फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ़ झांसी का बहु प्रतीक्षित ट्रेलर १८ दिसंबर को लॉन्च किया जायेगा । इस मौके पर फिल्म की पूरी टीम के साथ कंगना राणावत भी उपस्थित रहेंगी ।

बड़े बजट से बनी और शानदार पैमाने पर चित्रित की गई फिल्म मणिकर्णिका, झाँसी की रानी की अंग्रेज़ों के खिलाफ आज़ादी की पहली जंग लड़ने की असाधारण गाथा है। पूरे देश के बॉक्स ऑफिस पर पकड़ बनाने के लिहाज़ से ज़ी स्टूडियोज का इरादा फिल्म को तमिल और तेलुगू में भी रिलीज करने का है ।

फिल्म के ट्रेलर की रिलीज़ से उत्साहित कंगाना राणावत ने बताया, "हमारी टीम ट्रेलर रिलीज़ की एक ऎसी रोमांचक योजना बना रही है, जो पहले कभी नहीं देखी या सुनी गई !"


फिल्म की रिलीज को लेकर टिप्पणी करते हुए, ज़ी स्टूडियोज के सीईओ शारिक पटेल कहते हैं, "ज़ी स्टूडियो, झाँसी की रानी की महान युद्ध कथा मणिकर्णिका को बड़े परदे पर लाने को लेकर गौरव महसूस कर रहा है। हमारा इरादा फिल्म को बड़े पैमाने पर रिलीज़ करने का है, जैसे इस जॉनर की दूसरी फ़िल्में रिलीज़ होती रही हैं। हम, इस फिल्म को २५ जनवरी को दुनिया भर में पचास से अधिक देशों में रिलीज करेंगे।"


रजनीकांत हुए ६८ के, श्रेष्ठ १० फ़िल्में - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment