Tuesday 25 December 2018

क्या रोमांस कर रही है एशा गुप्ता ?


२०१७ में, फ्लॉप बादशाओ के बादफिल्म कमांडो २ में वैम्प की भूमिका करने वाली एशा गुप्ता, २०१८ में फिल्म पल्टन में मेहमान भूमिका में नज़र आई।  पूरे साल, एशा गुप्ता की फिल्मों के नाम तो हवा में उछले, मगर कोई भी फिल्म रिलीज़ नहीं हुई।


अलबत्ता, वह पूरे साल अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खूब सक्रिय रही। उन्होंने, अपने सेमी-न्यूड चित्रों के ज़रिये इंस्टाग्राम को गर्म रखा।  एक इनर वियर के विज्ञापन में तो वह टॉपलेस हो गई थी।  उनके रंगीन चित्र उन्मुक्तता को पीछे छोड़ते हुए कामुक हो जाते हैं।  इसके लिए उन्हें गालियां भी पड़ती है।  लेकिन, अगले ही दिन वह ऐसे ही कामुक चित्र के साथ मौजूद होती है। 


अब उन्होंने अपने रोमांस का इज़हार कर दिया है।  वह किससे रोमांस कर रही हैं, यह तो किसी को पता नहीं। लेकिन, आज इंस्टाग्राम अकाउंट में एक दाढ़ी वाले युवक के साथ अपना चित्र शेयर करते हुए एशा ने लिखा, "माइन" ? यानि मेरा  ! इस चित्र में, एशा गुप्ता और उस युवक के हावभाव उनके रोमांटिक होने की चुगली करते हैं।


इसका मतलब यह है कि अपने करियर में कुछ ख़ास न कर पाने वाली मॉडल अभिनेत्री एशा गुप्ता अब सेटल होने के लिए गंभीर हो गई है।


जहाँ तक फिल्म फ्रंट का सवाल है, एशा के पास सिर्फ दो फ़िल्में हैं।  बॉलीवुड की फिल्म टोटल धमाल में वह सितारों की भीड़ में हैं।  इंद्रकुमार की इस कॉमेडी फिल्म में, अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जावेद जाफ़री, आफ़ताबा शिवदासानीआदि का जमावड़ा है। 



दूसरी फिल्म एक ईरानी फिल्म है।  




मैं मायके चली जाउंगी तुम देखते रहियो में समर का नाटकीय गृहप्रवेश - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment