Thursday 20 December 2018

शरद मल्होत्रा के रोल मॉडल शाहरूख खान


कौन एक्टर अगला बॉलीवुड सुपरस्टार नहीं बनना चाहता है ! कैमरे फेस करते समय उसकी यही दिखाने की कोशिश भी रहती है।

स्टार भारत के शो मुस्कान के लीड एक्टर शरद मल्होत्रा भी कुछ ऐसा ही सोचते हैं। वह सोचते हैं कि अपनी पहली हिंदी फिल्म एक तेरा साथ के रिलीज़ होते ही, वह बॉलीवुड अगले शाहरुख खान होंगे। शरद, बॉक्स ऑफिस के बादशाह शाहरुख खान बहुत बड़े प्रशंसक हैं। वह उन्हें अपना रोल मॉडल मानते हैं।

शरद मल्होत्रा शाहरुख की कोई भी फिल्म नहीं छोड़ते हैं और उनसे प्रेरणा लेते हैं। यहाँ तक कि वह ऑन-स्क्रीन शाहरूख की तरह एक्टिंग करने की भी कोशिश करते हैं। शरद मल्होत्रा कहते हैं, "शाहरुख की मुस्कुराहट छू जाने वाली है। वह स्क्रीन पर जो कुछ करते हैं, उसमें बहुत कुछ सीखने वाला है। उनकी ऊर्जा बहुत प्रेरणादायी है। सही मायने में वे मेरे रोल मॉडल हैं।“

अपनी पुरानी यादों को खँगालते हुए शरद कहते हैं, “अपने स्कूल के दिनों में शाहरुख़ खान की फिल्म दिल वाले दुल्हनिया ले जायेंगे १०० बार देखने के बाद, जब मैं गर्मी की छुट्टियों में मुंबई गया तो शाहरूख खान से मिलने के लिए उनके बंगले मन्नत के बाहर खड़ा हो गया। दुर्भाग्यवश से ऐसा कभी हो नहीं पाया कि मैं उनसे मिल पाया । लेकिन उसके दस साल बाद अपने पहले शो की शूटिंग करते समय, एक इवेंट में मैं उनसे मिला। मुझे याद है वह पल जैसे थम सा गया। उस मौके को मैं हर २ नवंबर को सेलीब्रेट करता हूँ। मेरे प्रशंसकों को भी यह बात पता है।“



क्या हीर बदनाम के इस विडियो से जीरो की कहानी का थोडा अंदाजा लग जाता है ? - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment