Sunday 30 December 2018

वरुण धवन के स्ट्रीट डांस से बाहर कैटरीना कैफ ?




क्या कैटरीना कैफ ने, प्रियंका चोपड़ा पार्ट २ कर दिया  है ? ऐसा कहे जाने का कारण भी है।

स्ट्रीट डांसर में डांसर
निर्देशक रेमो डिसूज़ा की डांस फिल्म स्ट्रीट डांसर के लिए कैटरीना कैफ को वरुण धवन के अपोजिट लिया गया था। उस समय इस फिल्म का टाइटल तय नहीं किया गया था। लेकिन, इतना तय था कि इस डांस फिल्म में वरुण धवन और कैटरीना कैफ की जोड़ी कठिन डांस मूव करते नज़र आएगी ।  कैटरीना कैफ को डांस में महारत हासिल है। इसलिए, इस त्रिआयामी डांस फिल्म के लिए कैटरीना कैफ सही चुनाव साबित होती थी।


अब नहीं करेगी फिल्म
अब खबर है कि कैटरीना कैफ ने खुद को फिल्म से अलग कर लिया है।  जानकार बताते हैं कि फिल्म के निर्माता डांस फिल्म स्ट्रीट डांसर की शूटिंग जनवरी के मध्य से शुरू करफरवरी के मध्य से लंदन में करना चाहते थे। इसकी पूरी तैयारी भी कर ली थी।

तारीखों की समस्या
परन्तु, अब स्ट्रीट डांसर के डांसरों को मुंबई और लंदन की सडकों पर डांस करने में कठिनाई आ सकती है।  क्योंकि, कैटरीना कैफ ने फिल्म से निकल जाने का फैसला किया है।  इसे तारीखों की समस्या बताया जा रहा है।


भारत के लिए तारीखें
स्ट्रीट डांसर के निर्माता, कैटरीना कैफ से जिन तारीखों को चाहते थे, वह कैटरीना कैफ ने सलमान खान की अली अब्बास ज़फर निर्देशित फिल्म भारत को दे रखी थी। वह भारत की काफी शूटिंग  पूरी कर चुकी थी। फिल्म को ईद वीकेंड पर रिलीज़ भी होना है। इसलिए कैटरीना कैफ के सामने रेमो की फिल्म  छोड़ने के अलावा कोई दूसरा विकल्प नहीं था।

प्रियंका चोपड़ा पार्ट २
यह प्रियंका चोपड़ा पार्ट २ जैसा लगता है। प्रियंका चोपड़ा ने ऐन मौके पर भारत को छोड़ दिया था। कैटरीना कैफ ने, जब यह डांस फिल्म साइन की थी, उस समय उन्हें  तारीखों की समस्या के बारे में ज़रूर मालूम रहा होगा।  ऐसे मेंउन्होंने कैसे वह फिल्म साइन कर ली, जिसके लिए वह उपयुक्त तारीखें दे नहीं सकती थी !


विकल्प की तलाश
बहरहाल, जब प्रियंका चोपड़ा ने भारत छोड़ी, तब विकल्प के तौर पर कैटरीना कैफ सामने आई थी।  अब स्ट्रीट डांसर के निर्माताओं को भी किसी अभिनेत्री की तलाश है। क्या आलिया भट्ट, एक बार फिर  वरुण धवन के साथ जोड़ी बनाएगी ? लेकिन, आलिया भट्ट ब्रह्मास्त्र, कलंक, आदि फिल्मों में व्यस्त है।

एबीसीडी २ जोड़ी रिपीट
ऐसे में, स्ट्रीट डांसर में वरुण धवन की जोड़ीदार के तौर पर श्रद्धा कपूर बदल साबित हो सकती हैं।  वह रेमो की डांस फिल्म ए बी सी डी २ में भी वरुण धवन की डांस पार्टनर थी। क्या स्ट्रीट डांसर में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की जोड़ी बनेगी ?



No comments:

Post a Comment