Monday 31 December 2018

१ जनवरी को विद्या बालन ४० की सोनाली बेंद्रे ४४ की


नए साल के पहले दिन, कल (१ जनवरी को) बॉलीवुड की दो सुन्दर एक्ट्रेस, अपनी उम्र एक साल और दर्ज कर लेंगी।  १ जनवरी को अभिनेत्री विद्या बालन ४०  साल की हो जाएंगी, जबकि इसी दिन सोनाली बेंद्रे ४४ साल पूरे कर लेंगी।  यह दोनों अभिनेत्रियां बॉलीवुड की बला की  खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में शुमार हैं। 

ख़ास बात यह है कि इन दोनों अभिनेत्रियो ने सिर्फ एक फिल्म वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई दुबारा में कैमिया किया था।

सोनाली बेंद्रे की नए साल को भी कैंसर के साथ जंग जारी रहेगी।  वह विदेश में रह कर अपना इलाज़ करा रही हैं। कुछ दिनों के ब्रेक के लिए वह  दिसंबर में भारत आई थी।  वह अपना नया साल, अपने देश और शहर मुंबई में ही मनाएंगी।  बेशक उनके साथ उनका परिवार होगा। सोनाली के प्रशंसक सोनाली के लिए इस साल पूरी तरह से स्वस्थ होने की  दुआ करेंगे।


विद्या बालन की  पिछली फिल्म तुम्हारी सुलु २०१७ में रिलीज़ हुई थी।  २०१८ में उनकी कोई भी फिल्म रिलीज़ नहीं हुई।  लेकिन, उन्होंने दो फ़िल्में साइन ज़रूर की।  वह निर्देशक कृष की, आंध्र प्रदेश के फिल्म  अभिनेता से मुख्य मंत्री बने नान्दीमुरि तारक रामाराव के जीवन पर  फिल्म एनटीआर के  पहले हिस्से एनटीआर कथानायकुडु में एनटीआर की पहली पत्नी बसावतारकम की भूमिका में नज़र आएंगी।

दक्षिण के निर्देशक जगन शक्ति मंगल मिशन पर फिल्म मिशन मंगल में, विद्या बालन एक वैज्ञानिक की भूमिका में होंगी।  इस फिल्म मेंअक्षय कुमार और शरमन जोशी की पुरुष स्टार कास्ट के साथविद्या बालन के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, नित्या मेनन और कीर्ति कुल्हाड़ी की महिला स्टारकास्ट डोमिनेट करेगी।


सोनाली बेंद्रे ने नए साल के स्वागत में अपनी वह फोटो पोस्ट की, जिनमे कैंसर के ईलाज के लिए उनके बाल काटे जा रहे थे।  उन्होंने इन चित्रों के साथ जो कमेंट किया वह ऊपर पढ़ा जा सकता है। नीचे दिए गए लिंक के द्वारा भी, इस मैसेज को यहाँ क्लिक करे पढ़ा जा सकता है।

सोनाली बेंद्रे और विद्या बालन के अलावा, १ जनवरी को नाना पाटेकर ६८ साल के, हास्य अभिनेता असरानी ७८ साल के और एक्टर यशपाल शर्मा ५२ साल के हो जायेंगे। इन सभी को बधाई। 

टाइगर की २०१९ में चीते सी छलांग ! - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment