Wednesday 26 December 2018

पोंगल पर्व पर रजनीकांत- अजित स्क्रीन मुकाबला


दक्षिण तमिलनाडु का शानदार मल्टीप्लेक्स थिएटर राम मुथुराम सिनेमाज बड़े गर्व से ऐलान करता है कि उनके थिएटर की श्रेठ स्क्रीन, इस पोंगल मे दो फिल्मों के लिए सुरक्षित हैं। पोंगल पर यह थिएटर रजनीकांत और अजित की फ़िल्में साझा रिलीज़ करेगा। इसके साथ ही पूरा तमिलनाडु, अपने दो सुपर सितारों रजनीकांत और अजित की फिल्मों के एक साथ रिलीज़ होने का जश्न मनाने को तैयार है।


रजनीकांत की फिल्म पेट्टा, उनकी २९ नवंबर २०१८ को रिलीज़ साइंस फिक्शन फिल्म २.० के बाद, रिलीज़ होने जा रही है।  इस फिल्म में रजनीकांत के साथ विजय सेतुपति, नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी, सिमरन, तृषा, एम शशिकुमार, बॉबी सिम्हा, मालविका मोहनन, मेघा आकाश, आदि हैं। फिल्म का निर्देशन कार्तिक सुब्बाराज कर रहे हैं। यह उनकी रजनीकांत के साथ पहली फिल्म है।


रजनीकांत की फिल्म पेट्टा के सामने होगी अजित की फिल्म विश्वासम।  विश्वासम, अभिनेता अजित की १००वी तमिल फिल्म है। इस फिल्म में अजित दोहरी भूमिका मे है। फिल्म में, अजित की नायिका नयनतारा हैं।  उनके अलावा, सत्यराज, जगपतिबाबू, प्रभु गणेशन, सम्पत राज, राजकिरण, योगी बाबू, आदि की भूमिकाये भी अहम् होंगी। फिल्म का निर्देशन शिवा कर रहे हैं। विश्वासम, अजित कुमार के साथ, शिवा की लगातार चौथी फिल्म है।  इन दोनों का  यह साथ, २०१४ में रिलीज़ फिल्म विरम से शुरू  हुआ था। इसके बाद, इन दोनों की वेदलन और विवेगम फ़िल्में भी रिलीज़ हुई। 
रजनीकांत की फिल्म पेट्टा, ११ जनवरी को रिलीज़  होगी। जबकि अजित की विश्वासम एक दिन पहले यानि १० जनवरी को रिलीज़ हो जाएगी। 



नवोदय टाइम्स २६ दिसंबर २०१८ -  पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment