Wednesday 19 December 2018

मनुल चुदासमा का टीवी डेब्यू


अपने किरदारों की ताजगी और प्रमाणिकता के साथ स्टार भारत ने हमेशा लीक से हटकर सामग्री पेश करने का प्रयास किया है। इस चैनल से प्रसारित विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से अनेक कलाकारों ने अपने करियर की शुरुआत की है।

स्टार भारत की इस सूची में एक और नाम मनुल चुदासमा का जुड़ गया है । वह इस चैनल के आगामी शो एक थी रानी, एक था रावण में रानी की भूमिका निभा रही हैं ।

मनुल अपने डेब्यू के लिए बिल्कुल तैयार हैं। वह उत्साहित हैं और दर्शकों को प्रभावित करने के लिए कड़ी मेहनत कर रही हैं। यह मामूली बात नहीं कि सिर्फ बीस साल की उम्र में ही मनुल ने इस शो में लीड रोल पा लिया है। उन्हें दर्शकों से काफी उम्मीदें हैं क्योंकि शो का काँसेप्ट बहुत दिलचस्प है और देखने लायक है।


अपने डेब्यू के बारे में बताते हुए मनुल चुदासमा कहती हैं, “अपने डेब्यू को लेकर मैं एक्साइटेड हूँ। लीक से हटकर इस शो का हिस्सा होने पर मैं खुद को खुशकिस्मत मानती हूँ। अपने किरदार के माध्यम से मैं भारतीय समाज की हर महिला में बदलाव लाना और उन्हें प्रेरित करना चाहती हूँ। रानी का किरदार भावनाओं से ओतप्रोत,बयां करने वाला है अलग-अलग हालात में अलग-अलग तरह से प्रतिक्रिया देता है। रानी के सफर को देखना मजेदार होगा।“


 सजदे  करूँ, फिल्म बॉम्बईरिया - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment