Tuesday 25 December 2018

मैं मायके चली जाउंगी तुम देखते रहियो में समर का नाटकीय गृहप्रवेश


सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न के मैं मायके चली जाऊंगी तुम देखते रहियो में बहुत सारे नाटक चल रहे हैं। शो के नायक नमिश तनेजा, जो समर का किरदार निभा रहे हैं, अपनी पत्नी जया (सृष्टि जैन) के मायके में गृहप्रवेश करेंगे। यह भारतीय टेलीविजन पर पहली बार है कि एक दूल्हा अपनी पत्नी के घर में उचित परंपराओं और रीति-रिवाजों के साथ प्रवेश करेगा।

मौजूदा ट्रैक में, दर्शक देखेंगे कि समर के साथ एक बड़ी लड़ाई के बाद जया अपने मायके (मां के घर) लौट आई है। जया की मां सत्य देवी (नीलू वाघेला) सुराना परिवार से तलाक मांगती है। समर जया को जीतने के लिए अपने स्तर पर सर्वश्रेष्ठ प्रयास करता है, लेकिन उसके सभी प्रयास व्यर्थ जाते हैं।

अपनी पत्नी को वापस पाने के लिए, समर को जया के मायके में एक भव्य गृह-प्रवेश करने का विचार आता है और सत्य देवी को सबक सिखाता है। दर्शकों को बैंड और बाजा के साथ समर का भव्य गृह-प्रवेश दिखाई देगा, जो पूरे शर्मा परिवार के लिए एक झटके के रूप में आता है। 

नमिश तनेजा उर्फ ​​समर कहते हैं, “दर्शकों को अब बहुत सारे ट्विस्ट और ट्रैक के लिए तैयार होना चाहिए। दुल्हन के घर पर गृहप्रवेश करने वाला दूल्हा कुछ ऐसा है जिसे दर्शकों ने अब तक भारतीय टेलीविजन पर नहीं देखा होगा। अब चूंकि समर अपने जीवन में जया को चाहता है, इसलिए वह उसे प्रभावित करने और अपने अनछुए प्यार से उसे जीतने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। मुझे यकीन है कि हर कोई निश्चित रूप से इस ट्रैक और जमाई और सासु मां के बीच छोटे झगड़े को पसंद करेगा।


देखते रहिए, मैं मायके चली जाउंगी तुम देखते रहियो, सोमवार से शुक्रवार रात 8.30 बजे, केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर!


एक्ट्रेस लक्ष्मी राय की मेरी क्रिसमस कहने की 'मेरी अदा' !- क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment