Thursday 20 December 2018

आप के शहर में 3 मई को अर्जुन पटियाला


निर्माता दिनेश विजन, संदीप लीज़ेल, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की कॉमेडी फिल्म अर्जुन पटियाला ३ मई २०१९ को रिलीज़ होगी।  इस फिल्म का निर्देशन रोहित जुगराज ने किया है।  फिल्म में दिलजीत दोसांझ, कृति सैनन और वरुण शर्मा की मुख्य भूमिका है।

अर्जुन पटियाला की कहानी लम्बी औरत और ठिंगने आदमी के रोमांस और लम्बाई के फर्क के कारण पैदा  हास्य की स्थिति को दर्शाने वाली फिल्म है।  इस फिल्म को रितेश शाह ने लिखा है।

फिल्म में, कृति सैनन ने लम्बे कद की पत्रकार और  दिलजीत दोसांझ ने छोटे कद के पंजाबी युवा की भूमिका की है।  इन दोनों के बीच के रोमांस में खलल पैदा करने वाले वरुण शर्मा हैं।


अर्जुन पटियाला की, टाइटल से अलग चंडीगढ़ और पंजाब के कुछ दूसरे हिस्सों में शूटिंग हुई है।  फरवरी २०१८ में शुरू यह शूटिंग, जुलाई में पूरी हो गई थी।

इस फिल्म की रिलीज़ की तारीख़ १३ सितम्बर २०१८ तय की गई थी।  लेकिन, १३ जुलाई को दिलजीत दोसांझ की हॉकी पर फिल्म सूरमा रिलीज़ हो गई।  इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर ख़ास सफलता नहीं मिली।  इसे देखते हुए और १३ सितम्बर को आधा दर्जन फिल्मों, जिनमे मनमर्ज़िया उल्लेखनीय है, की रिलीज़ को देखते हुए अर्जुन पटियाला को ३ मई २०१९ तक के लिए टाल दिया गया।


फिलहाल, ३ मई को अर्जुन पटियाला सोलो रिलीज़ लग रही है।  


डेविड हारबर की हेलबॉय फिल्म का ट्रेलर - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment