Thursday 20 December 2018

हर्षवर्द्धन राणे का तलाक़शुदा किम शर्मा से रोमांस !


आजकल, बॉलीवुड में एक नए रोमांस का फूल खिला है। यह रोमांटिक जोड़ा है हर्षवर्द्धन राणे और किम शर्मा का। यह दोनों ही फिल्म एक्टर हैं। हर्षवर्धन राणे और किम शर्मा की उम्र में चार साल का फासला है।  किम शर्मा ३८ की हैं, हर्षवर्धन ३४ के।

इन दोनों के बीच उम्र का सिर्फ चार साल का फासला होने के बावजूद, दोनों के फिल्म करियर में १६ साल का फासला है।


किम शर्मा की पहली फिल्म, २००० में रिलीज़ शाहरुख़ खान, ऐश्वर्य राय बच्चन और अमिताभ बच्चन की गुरुकुल के छात्र  छात्राओं की रोमांटिक दास्तान थी। आदित्य चोपड़ा निर्देशित इस फिल्म के तीन युवा जोड़ों में से, जुगल हंसराज के साथ किम शर्मा ही थी।

जबकि, हर्षवर्धन राणे की पहली हिंदी फिल्म सनम तेरी कसम २०१६ में रिलीज़ हुई थी। अलबत्ता, हर्षवर्द्धन तमिल और तेलुगु फिल्मों में पहले से ही सक्रिय थे। लेकिन, उनकी पहले तेलुगु फिल्म तकिता तकिता थी, जो २०१० मे प्रदर्शित हुई थी। यानि फिर भी १० साल का फर्क।


हर्षवर्धन की दूसरी  हिंदी फिल्म वॉर ड्रामा फिल्म पल्टन  थी।  निर्देशक जेपी दत्ता की यह फिल्म नाकामयाब हुई थी।

इसी १६  दिसंबर को हर्षवर्द्धन राणे ३४  साल के हो गए।  इस दिन को सेलिब्रेट करने के लिए किम शर्मा ने खुद के साथ हर्षवर्धन की  फोटो लगा कर  लिखा, “हैप्पी बर्थडे बेबी ! शाइन ऑन !” इस फोटो से इन दोनों के प्रेम का खुलासा होता था । बाद में, एक अख़बार को इंटरव्यू में हर्षवर्धन ने अपने और किम के प्रेम को स्वीकार कर लिया ।

किम तलाकशुदा हैं । किम ने, क्रिकेटर युवराज सिंह, स्पेनिश सिंगर कार्लोस, डीजे यूडी और अर्जुन खन्ना से रोमांस के बाद अली पुन्जनी से विवाह किया था । यह विवाह २०१६ में तलाक में बदल गया । फिलहाल, किम शर्मा सिंगल हैं ।


हर्षवर्धन का भी रोमांस चला । उन्होंने सरहद पार का रोमांस भी किया । फिल्म सनम तेरी कसम की शूटिंग के दौरान फिल्म की नायिका मावरा होक्कैन से उनके रोमांस की खबरें सुर्ख थी । उनका नाम, बैडमिंटन खिलाडी ज्वाला गुट्टा के साथ भी जोड़ा गया । लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हुई ।

क्या, हर्षवर्द्धन कपूर और किम शर्मा का रोमांस परवान चढ़ेगा ? क्या यह शादी में तब्दील होगा ? इस साल हुई शादियों के बाद, इस शादी की भी उम्मीद की जा सकती है, बावजूद इसके कि उम्र में ४ साल का फासला है । 


कामुकता और द्विअर्थी संवादों की झोल- ट्रेलर - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment