Tuesday 1 January 2019

कृष ४ के लिए बेकरार कृति सैनन !


एक्ट्रेस कृति सैनन, हृथिक रोशन की विज्ञान फंतासी फिल्म कृष ४ के लिए बेकरार है।  वह इस फिल्म को पाने के लिए राकेश रोशन के ऑफिस  के चक्कर लगा रही है।  कुछ दिनों पहले, वह ऑडिशन के लिए राकेश रोशन से मिली थी।  इस ऑडिशन का परिणाम क्या रहा, किसी को पता नहीं।  क्योंकि, इस दौरान राकेश रोशन ने कई एक्ट्रेस का  ऑडिशन लिया था।  बातचीत की थी।
उस समय कैटरीना कैफ का नाम भी काफी उछाला गया था।  लेकिन, इसकी पुष्टि नहीं हुई कि कैटरीना कैफ अपने बैंग बैंग हीरो  हृथिक रोशन की कृष मे भी नायिका बनेगी।


दरअसल, कृष ४ के निर्देशक राकेश रोशन, फिल्म की नायिका के तौर पर प्रियंका चोपड़ा जोनास को ही साइन करना चाहते हैं।  वह इंतज़ार के मूड मे हैं।  कृष सीरीज की पहली फिल्म कोई मिल गया में हृथिक रोशन की नायिका प्रीटी ज़िंटा थी।  बाद मेंकोई मिल गया, कृष फ्रैंचाइज़ी में बदल गई।  फिल्म में युवा कृष की नायिका प्रियंका चोपड़ा बन गई।  कृष और कृष ३ की नायिका प्रियंका चोपड़ा ही थी। दोनों ही फिल्मों ने बड़ी कामयाबिक हासिल की थी।  प्रियंका चोपड़ा एक तीसरी फिल्म अग्निपथ में भी हृथिक की नायिका थी।  यह फिल्म भी बड़ी हिट साबित हुई थी।  इसलिए, स्वाभाविक तौर पर, राकेश रोशन प्रियंका को ही प्राथमिकता देंगे।

क्या प्रियंका चोपड़ा ही कृष ४ में हृथिक रोशन की नायिका बनेंगी? अभी ऐसा कहा नहीं जा सकता।  लेकिन, कृति सैनन ने कोशिश नहीं छोड़ी है।


बॉलीवुड के गलियारों में खबर है कि कृति सैनन अभी भी राकेश रोशन की चौखट पर सलाम बजा रही हैं।  उन्हें राकेश रोशन के दफ्तर में जाते और वापस निकलते देखा गया। राकेश रोशन के नज़दीकी सूत्र बताते हैं कि राकेश रोशन तो इस समय हर अभिनेत्री से मिल ले रहे हैं। लेकिन, अभी कोई  फैसला नहीं किया गया है।  राकेश रोशन कोई भी निर्णय हृथिक रोशन से बात करने के बाद ही लेंगे। इसका मतलब यह हुआ कि अब कृति सैनन को हृथिक रोशन के इर्दगिर्द मंडराते देखा जा सकता है।


जहाँ तक कृति सैनन के हिंदी फिल्म करियर का सवाल है, उनके पास चार हिंदी फ़िल्में हैं, जो या तो रिलीज़ होने वाली है यह शूटिंग के भिन्न चरणों में हैं।  वह क्ष्मण उतेकर की फिल्म लुका छिपी में वह कार्तिक आर्यन के साथ रोमांटिक जोड़ीदार हैं।  यह फिल्म १ मार्च २०१९ को रिलीज़ होगी।


रोहित जुगराज की कॉमेडी फिल्म अर्जुन पटियाला में दिलजीत दोसांझ के साथ रोमांस कर रही है।  यह फिल्म ३ मई को रिलीज़ होगी।  वह अक्षय कुमार के साथ, फरहाद समजी निर्देशित कॉमेडी फिल्म हाउसफुल ४ कर रही है।  यह फिल्म २५ अक्टूबर २०१९ को रिलीज़ होगी।

उनकी चौथी फिल्म ऐतिहासिक युद्ध गाथा पानीपत है। आशुतोष गोवारिकर निर्देशित पानीपत में अर्जुन कपूर और संजय दत्त की मुख्य भूमिका है।  यह फिल्म ६ दिसंबर २०१९ को रिलीज़ होगी।


अफगानी कादर खान, हिंदुस्तान का सुपर टैलेंट, दफन हुआ कनाडा- पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment