Monday 7 January 2019

एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर की प्रियंका वाड्रा अहाना कुमरा (Aahna Kumra)



शार्ट फिल्म और टीवी सीरीज से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली आहना कुमरा को पहली बार, अमिताभ बच्चन के साथ टीवी सीरीज युद्ध में, अमिताभ बच्चन की बेटी तरुणी की भूमिका से पहचाना गया।


फिल्म लिपस्टिक अंडर माय बुरखा में दे दना दन बोल्ड दृश्यों ने कुमरा को चर्चित और विवादित कर दिया। आहना के कुछ् चर्चित प्रोजेक्ट में इनसाइड एज काफी ख़ास है।


आहना कुमरा काफी बोल्ड और सेक्सी हैं।  उनके, अपनी सोशल साइट्स में डाले गए चित्र इसकी पुष्टि करते हैं। अब वह, ११ जनवरी को प्रदर्शित होने जा रही फिल्म द  एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर में प्रियंका गाँधी की भूमिका में नज़र आयेंगी। अनुपम खेर की, पूर्व प्रधान मंत्री मनमोहन सिंह की भूमिका वाली यह फिल्म विवादों के घेरे में हैं।

इस फिल्म के राजनीतिक नफे-नुकसान तो होंगे ही, आहना कुमरा को फायदा तब हो, जब उनकी भूमिका सुर्ख़ियों में आये। क्या बड़े परदे पर प्रियंका गाँधी वाड्रा बन कर आहना कुमरा दर्शकों का ध्यान खींच पाएंगी !


आहना कुमरा, पिछले दिनों, वेब सीरीज रंगबाज़ की शूटिंग करने लखनऊ गई थी। यह सीरीज, उत्तर प्रदेश के कुख्यात  हत्यारे श्रीप्रकाश शुक्ल के जीवन पर है। इस सीरीज में वह, लखनऊ के मशहूर होटल क्लार्क्स अवध की रिसेप्शनिस्ट की भूमिका कर रही हैं।  श्रीप्रकाश शुक्ल इसी होटल में अक्सर ठहरा करता था।


इस सीरीज की शूटिंग के दौरान लखनऊ और खास तौर पर इस होटल में आकर कुमरा अतीत की यादों  में खो गई। वह अपने बाल्यकाल में अपने पिता और परिवार के साथ इसी होटल में डिनर किया करती थी।   


सांग वीडियो कांच के - समीरा कोप्पिकर - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment