Wednesday 16 January 2019

लेडीज़ स्पेशल पर सिंगिंग सेंसशन छवि पांडे


कई ऐसे एक्टर होते हैं, जो न केवल अपने अभिनय कौशल से अपने प्रशंसकों को प्रभावित करते हैं, बल्कि उनमें कुछ दूसरी छुपी हुई प्रतिभाएं भी होती हैं, जिनके बारे में उनके प्रशंसकों को भी जानकारी नहीं होती है।

ऐसी ही एक एक्टर हैं सोनी एंटरटेनमेंट के शो लेडीज स्पेशल की प्रार्थना की भूमिका करने वाली  दर्शकों की पसंदीदा छवि पांडे । शो लेडीज़ स्पेशल में प्रार्थना की अपनी भूमिका से छवि अपने दर्शकों का दिल जीत रही हैं। कम ही लोग जानते हैं कि छवि अद्भुत अभिनेत्री होने के साथ साथ,  अद्भुत गायिका भी हैं। सेट पर, वह अक्सर अपनी खूबसूरत आवाज़ के साथ अपने सह-कलाकारों का मनोरंजन करती देखी जाती हैं।  

उनकी फैन फॉलोइंग इतनी बढ़ गई है कि शॉट्स और ब्रेक के बीच, उनके सह-कलाकार इस प्रतिभाशाली अभिनेत्री की गायिकी का लुत्फ़ उठाते दिखाई देते हैं। यही कारण है कि शो में अहम किरदार निभा रही छवि का अपने सह-कलाकारों के साथ एक विशेष रिश्ता बन गया है।

इस बारे में छवि कहती हैं, गाना मेरे जुनूनों में से एक है, लेकिन मैं शायद ही कभी इसका अभ्यास कर पाती हूं। शुरू में, मैं ब्रेक के दौरान खुद का मनोरंजन करने के लिए गाती थी, लेकिन जब मेरे सह-कलाकारों और सेट पर मौजूद लोगों को इसका पता चला, तो वे काफी उत्साहित हुए और शूट के दौरान जब भी हमें लंबे समय तक ब्रेक मिलता है, तो वह मुझसे गाने के लिए अनुरोध करते रहते हैं। यह अब एक परंपरा की तरह हो गई है, जहां जब भी हम सभी फ्री होंगे, तो मैं गाउंगी। मुझे लगता है कि सिंगिंग ने मुझे अपने सह-अभिनेताओं के करीब ला दिया है और उनके साथ एक रिश्ता बनाने में मदद की है, जिसके परिणामस्वरूप अंततः मैंने अपने प्रदर्शन को बेहतर ढंग से परदे पर पेश किया है, क्योंकि जब आप अच्छी तरह से ऑफ-स्क्रीन बांड करते हैं, तो यह ऑन-स्क्रीन भी दिखता है।

उम्मीद हैं कि शो के दर्शकों को भी छोटे परदे पर छवि को गाते हुए देखने का मौक़ा मिलेगा। 


राकेश के बॉक्सर बन कर तूफ़ान मचाएंगे फरहान अख्तर ? - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment