Tuesday 15 January 2019

अनीस बज़्मी (Anees Bazmi) की फिल्म में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) !


अनीस बज़्मी की कॉमेडी फिल्म पागलपंथी में सितारों की भरमार है।  नायक जॉन अब्राहम के साथ वरिष्ठ एक्टर अनिल कपूर हैं तो युवा पुलकित सम्राट भी हैं। निर्माता तिकड़ी भूषण कुमार, अभिषेक पाठक और कुमार मंगत की इस फिल्म में कॉमेडी के उस्ताद अरशद वारसी भी हैं।

फिल्म में दो अभिनेत्रियां इलीना डिक्रूज़ और कृति खरबंदा पहले से ही थी, इसमें उर्वशी रौतेला भी शामिल हो गई हैं। उर्वशी को दर्शकों ने हृथिक रोशन की फिल्म काबिल के एक आइटम के अलावा भूषण कुमार की ही फिल्म हेट स्टोरी ४ में विवान भतेना और करण वाही के साथ मुख्य भूमिका में देखा था।



सूत्र बताते हैं कि पागलपंथी में जॉन अब्राहम के साथ इलीना डिक्रूज़ और पुलकित सम्राट के साथ कृति खरबंदा रोमांस कर रही हैं। ऐसे में फिल्म पागलपंथी में उर्वशी क्या करने जा रही हैं। अपनी पिछली सेक्स कॉमेडी फिल्म ग्रेट ग्रैंड मस्ती में  उर्वशी ने एक भूत किरदार किया था। क्या पागलपंथी मे भी वह भूत के किरदार में हैं ?

फिल्म में उर्वशी की भूमिका की जानकारी नहीं है। लेकिन, वह इस फिल्म की तैयारी में जी- जान से जुट गई है।  बताया जा रहा है कि वह अपने हिस्से की ५० दिन की शूटिंग करने जल्द ही लंदन और लीड्स निकल जाएंगी।

अब विक्की कौशल के साथ डराएगी भूमि पेडनेकर -क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment