Tuesday 15 January 2019

अब विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ डराएगी भूमि पेडनेकर (Bhoomi Pednekar)


श्रद्धा कपूर ने, पिछले साल रिलीज़ फिल्म स्त्री से दर्शकों को डराने और बॉक्स ऑफिस को लुभाने में  कामयाबी हासिल की थी। इसे देखते हुए भूमि पेडनेकर भी दर्शकों को डराने के लिए कमर कस चुकी हैं। वह, निर्माता करण जौहर की भानु  प्रताप सिंह निर्देशित अनाम फिल्म से दर्शकों को डराने की कोशिश करेंगी। इसमें, भूमि का साथ देंगे विक्की कौशल। विक्की कौशल अपने हिस्से की काफी शूटिंग पूरी भी कर चुके हैं।

विक्की कौशल की वॉर फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक सफलता के झंडे गाड़ रही है। उधर, भूमि पेडनेकर की एक डाकू फिल्म सोन चिड़िया ८ फरवरी को रिलीज़ होने जा रही है। इस फिल्म  मेंसुशांत सिंह राजपूत और मनोज बाजपेयी डाकू भूमिका में हैं।  भूमि, सुशांत सिंह के साथ पहली बार जोड़ी बना रही हैं।



लेकिन, उनकी यह हॉरर फिल्म, विक्की कौशल के साथ तीसरी फिल्म होगी। क्योंकि, वह और विक्की कौशल, निर्माता करण जौहर की बड़े सितारों की भीड़ वाली फिल्म तख़्त पहले ही साइन कर चुके हैं। इस फिल्म का निर्देशन करण जौहर कर रहे हैं। यह दोनों, फिल्म लस्ट स्टोरीज पहले ही कर चुके हैं।

फिल्म तख़्त में अनिल कपूर, रणवीर सिंह, आलिया  भट्ट, करीना कपूर खान, भूमि पेडनेकर, विक्की कौशल और जाह्नवी कपूर जैसे बड़े सितारों की भीड़ जमा की गई है। तख़्त औरग़ज़ेब और उसके भाई दारा शिकोह के तख़्त के लिए टकराव की कहानी है। यह एक बड़े पैमाने पर बनाई जा रही महँगी फिल्म है और २०२० में रिलीज़ होगी। इसलिए, फिल्म को अभी जल्दी शुरू नहीं होना था ।

इसे देखते हुए ही, जैसे ही हॉरर कॉमेडी फिल्म का प्रस्ताव विक्की कौशल को मिला, उन्होंने हाँ कर दी। बाद में, रोल अपेक्षाकृत छोटा होने के बावजूद भूमि ने भी दर्शकों को डराने की सहमति दे दी।विक्की कौशल पहले ही इस फिल्म काफी शूटिंग पूरी कर चुके हैं। भूमि भी जल्द ही अपने हिस्से की शूटिंग शुरू कर देंगी।   

No comments:

Post a Comment