Tuesday 15 January 2019

कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) की वह बन कर रोमांस करेंगी अनन्या पाण्डेय (Ananya Pandey)


अस्सी और नब्बे के दशक में, गोविंदा, अनिल कपूर, सनी देओल, आदि के सह नायक की भूमिका कर चुके चंकी पांडेय की बेटी अनन्या पांडेय की पहली हिंदी फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर का ऐलान तो पिछले ही साल हो चुका था। वह टीवी एक्ट्रेस तारा सुतरिया के साथ टाइगर श्रॉफ की नायिका बन कर आ रही हैं ।

अब उनकी दूसरी फिल्म का ऐलान कर दिया गया है।  लेकिन, इस फिल्म में भी वह दो नायिकाओं में से एक हैं। जूनो चोपड़ा की यह फिल्म, बलदेव राज चोपड़ा निर्देशित १९७८ में रिलीज़ फिल्म पति पत्नी और वह की रीमेक फिल्म है।

पति के विवाहेतर सम्बन्ध रखने की इस कहानी में, पति की भूमिका में संजीव कुमार थे। फिल्म में, पति के अलावा पत्नी और वह के किरदार भी थे।  १९७८ की फिल्म में पत्नी विद्या सिन्हा बनी थी, जबकि वह रंजीता थी।


२०१९ की कॉमेडी फिल्म में संजीव कुमार वाली पति की भूमिका कार्तिक आर्यन कर रहे हैं।  उनकी पत्नी का किरदार कौन अभिनेत्री करेगी, जानकारी नहीं है। लेकिन, रंजीता वाली भूमिका के लिए अनन्या पांडेय को लिया गया है।

अनन्या की यह भूमिका बराबर की है।  वह, बेशक दूसरी बनी हैं, लेकिन कार्तिक के साथ रोमांस वही करेंगी।  खबर है कि फिल्म मे अनन्या की भूमिका अल्ट्रा मॉडर्न लड़की की है। यानि उन्हें जम कर खुली पोशाकें पहननी होंगी।

अनन्या को इसकी फिक्र कतई नहीं होगी।  उनके इंस्टाग्राम अकाउंट के चित्र उनके अल्ट्रा मॉडर्न होने की तरह इशारा करते हैं।  अलबत्ता, इस भूमिका के लिए उन्हें खुद को गंभीर रूप से कॉमेडी कर सकने वाली अभिनेत्री साबित होना पड़ेगा।



अनीस बज़्मी की फिल्म में उर्वशी रौतेला !- पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment