Wednesday 2 January 2019

क्या शंकर (Shankar) की साइंस फिक्शन फिल्म के हीरो बनेंगे हृथिक रोशन (Hrithik Roshan) ?


रजनीकांत और अक्षय कुमार की विज्ञानं फंतासी फिल्म को, हिंदी दर्शकों के बीच जैसी सफलता मिली है, उससे सबसे ज़्यादा फायदे में फिल्म के निर्देशक शंकर हैं। इस फिल्म के बाद, हृथिक रोशन से उनकी बातचीत शुरू हो गई है। शंकर ने एक विज्ञान फंतासी फिल्म की कहानी लिख रखी है। इस कहानी के हीरो के खांचे में हृथिक रोशन सटीक बैठते हैं।

शंकर काफी समय से हृथिक रोशन के साथ कोई फिल्म करना चाहते थे।  वह, हृथिक रोशन के खूबसूरत चेहरे, पुष्ट शरीर और नृत्य प्रतिभा से  प्रभावित हैं।  वह अपनी किसी फिल्म में उसका भरपूर उपयोग करना चाहते थे।


सूत्र तो बताते हैं कि शंकर का इरादा २.० के पक्षीराज की भूमिका में हृथिक रोशन को लेने का था।  लेकिन, उस समय, हृथिक रोशन अपनी बायोपिक फिल्म सुपर ३० की शूटिंग में व्यस्त थे।  इसके बाद ही, अक्षय कुमार को फिल्म का पक्षी राजन बना दिया गया।

खबरें हैं कि लेखक निर्देशक शंकर ने अपनी विज्ञानं फंतासी थ्रिलर फिल्म की स्क्रिप्ट हृथिक रोशन को सुनाई है। स्क्रिप्ट की समझ के लिहाज़ से हृथिक रोशन चुनिंदा फ़िल्में करने वाले एक्टर हैं।  मगर, उन्हें शंकर की  स्क्रिप्ट काफी पसंद आई है।  उन्होंने फिल्म को लगभग मंज़ूर कर लिया है।

जहाँ तक, शंकर और हृथिक रोशन की  साइंस फिक्शन फिल्म के ऐलान का सवाल है, शंकर को इस समय कमल हासन के साथ इंडियन २ का निर्माण करना है।  कमल हासन, बिग बॉस के तमिल संस्करण को पूरा करने के बाद, इंडियन २ में काम शुरू कर देंगे।  इसलिए, शंकर भी इंडियन २ के पूरी होने तककिसी दूसरी फिल्म को शुरू करने की स्थिति में नहीं होंगे।


जहाँ तक, एक्टर हृथिक रोशन की बात है, शंकर से विज्ञान फंतासी फिल्म पर महीनों की बात के बावजूद, अभी इस फिल्म को शुरू करने की स्थिति मे नहीं होंगे।  वह सुपर ३० की शूटिंग ख़त्म कर चुके हैं।  लेकिन, उन्हें इसके प्रचार में भी जुटना होगा। वह इस समय, टाइगर श्रॉफ के साथ अपनी अनाम एक्शन फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।  उन्होंने अपने पिता राकेश रोशन की फिल्म कृष ४ को भी मंज़ूरी दे रखी है।

इतनी व्यस्तता के बावजूद शंकर और हृथिक रोशन साथ फिल्म करेंगे।  शंकर, इंडियन २ पूरी करने के बाद और हृथिक रोशन यशराज फिल्म्स की एक्शन फिल्म ख़त्म करने के बाद, अपनी नई फिल्म का ऐलान कर सकते हैं।  तो इंतज़ार कीजिये इस बड़े ऐलान का।


ज़ोया अख्तर निर्देशित फिल्म गली बॉय के तीन पोस्टर -  क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment