Monday 8 April 2019

अपने म्यूजिक एल्बम में परिणीती चोपड़ा (Parineeti Chopra)


बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की अभिनय की दूकान तो ख़ास नहीं चल रही। केसरी जैसी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की बड़ी फिल्म करने के बावजूद, वह अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ अपनी फिल्म नमस्ते इंग्लैंड (Namaste England) सफल नहीं करा सकी थी ।

इस साल उनकी दो फ़िल्में जबरिया जोड़ी (Jabaria Jodi) और संदीप और पिंकी फरार (Sandeep aur Pinki Faraar) रिलीज़ होनी है। लेकिन, संदीप और पिंकी फरार से तो इसके निर्माता तक कोई उम्मीद नहीं है। इसीलिए, फिल्म की रिलीज़ की तारीखें पिछले साल से बदलती चली आ रही हैं।

शायद इसलिए परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra), अब अपनी संगीत लहरी जगाने की फिराक में हैं।

२०१७ में रिलीज़, आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurana) के साथ अपनी फिल्म मेरी प्यारी बिंदु के एक गीत माना के हम यार नहीं को खुद परिणीती चोपड़ा ने गाया था। इस गीत के विडियो में परिणीती चोपड़ा नज़र आई थी। इस गीत को काफी पसंद  भी किया गया था तथा परिणीति चोपड़ा की गायिकी को भी।

अब परिणीती चोपड़ा (Parineeti Chopra) इसी सफलता को दोहराने की कोशिश में हैं । परिणीती चोपड़ा अपने गाये एक गीत के म्यूजिक विडियो की शूटिंग करने जा रही है । यह म्यूजिक विडियो मेहंदी हसन (Mehandi Hasan) के क्लासिक गीत मुझे तुम नज़र से का आधुनिकीकरण है । इसे अमाल मालिक (Amaal Malik) ने कंपोज़ किया है । इसे मनोज मुन्तशिर (Manoj Muntashir) ने लिखा है । ओरिजिनल गीत के कुछ हिस्से को परिणीती चोपड़ा गायेंगी ।

वह इस गीत के विडियो की मई में शूटिंग भी करेंगी। मनोज मुन्तशिर ने सानु एक पल और मेरे रश्के कमर को भी फिर से लिखा था ।

Shahid Kapoor की फिल्म कबीर सिंह का टीज़र - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment