Wednesday 21 October 2020

भारत सरकार के आदेश का पहला शिकार सूररै पोत्तरू !



भारतीय सेना पर टीवी सीरियलों, सीरीज और फिल्मो में लगातार इमेज खराब करने के हो रहे प्रयासों के मद्देनज़र भारत सरकार ने, अनापत्ति प्रमाण पत्र लेने का आदेश जारी किया था. इस आदेश का पहला शिकार तमिल फिल्म सूररै पोत्तरू हो गई लगती है.



कोरोना महामारी के कारण सिनेमाघरों में न रिलीज़ हो पा रही फिल्म सूररै पोत्तरू, ओटीटी प्लेटफार्म प्राइम विडियो पर ३० अक्टूबर से स्ट्रीम होनी थी. लेकिन, अब ऐसा लगता है कि फिल्म ३० अक्टूबर को प्रदर्शित नहीं हो पायेगी. क्योंकि, भारत सरकार के रक्षा मंत्रालय से इस फिल्म को अनापत्ति प्रमाणपत्र जारी नहीं हो पाया है.



बताते चलें कि सूररै पोत्तरू, भारती सेना के सेवानिवृत कैप्टेन जीआर गोपीनाथ के जीवन के उस पहलू पर है, जिसमे गोपीनाथ ने एयर डेक्कन की स्थापना की थी. इस फिल्म का लेखन निर्देशन सुधा कोंगना ने किया है. फिल्म में कैप्टेन गोपीनाथ की रील लाइफ को तमिल फिल्म अभिनेता सूर्या कर रहे हैं.



अगर सूररै पोत्तरू को २५ अक्टूबर तक अनापत्ति प्रमाणपत्र नहीं मिला तो फिल्म ३० अक्टूबर को प्रसारित नहीं हो सकेगी. क्योंकि, प्लेटफार्म को इस फिल्म के प्रमोशन के लिए कम से एक हफ्ते की ज़रुरत है. जबकि, अभी तक फिल्म का एक ट्रेलर, मोशन पोस्टर और तीन गीत रिलीज़ नहीं हो पाए.

No comments:

Post a Comment