Friday 16 October 2020

फ्रेंच कॉमेडी कॉल माय एजेंट की हिंदी में सीरीज


अप्प्लॉज़ एंटरटेनमेंट ने कुछ फ्रेंच सीरीज के हिंदी रीमेक के अधिकार खरीद रखे हैं।  इनमे से एक फ्रेंच कॉमेडी सीरीज कॉल माय एजेंट भी है। इस सीरीज पर एक कॉमेडी वेब सीरीज का निर्माण किया जा रहा है।  इस  सीरीज की शूटिंग इस महीने से शुरू हो जाएगी।



शाद अली निर्देशित वेब सीरीज में रजत कपूर, सोनी राज़दान, आहना कुमरा और आयुष मेहरा प्रमुख भूमिका में होंगे।  इस सीरीज के एपिसोड की खासियत यह होगी कि हर एपिसोड में कोई बड़े हस्ती नज़र आएगी।



अप्प्लॉज़ एंटरटेनमेंट की हालिया वेब सीरीज स्कैम १९९२ सोनी लाइव पर स्ट्रीम हो रही है। अप्प्लॉज़ की दूसरी सीरीज में क्रिमिनल जस्टिस, होस्टेजेस, योर ऑनर, अनदेखी और हेलो मिनी आदि हैं।



फ्रेंच सीरीज कॉल माय एजेंट की कहानी एक टैलेंट एजेंसी के चार एजेंटों की हैं, जिन्हे अपने विचार बेचने के लिए कभी कभी बेहद कठिन परिस्थितियों का सामना करना पड़ता है। उनकी मुश्किलें उस समय और बढ़ जाती हैं, जब उनके बॉस की अकस्मात् मृत्यु हो जाती है। अब उन्हें अपनी इवेंट एजेंसी को बचाने के लिए उन सेलिब्रिटी का भी सामना करना है, जो कभी उनकी क्लाइंट थे।


बताते चलें कि हिंदी में इस सीरीज को बॉलीवुड सेलिब्रिटी के माध्यम से दिखाया जाएगा। यह हस्तियां शो के मज़ेदार एपिसोड में एक के बाद एक नज़र आएंगी।  

No comments:

Post a Comment