Wednesday 28 October 2020

अब इच्छाधारी नागिन बनेंगी श्रद्धा कपूर !


कुछ दिनों पहले, वीरे  दी वेडिंग और दबंग ३ के एक निर्माता और बॉलीवुड के फ्लॉप एक्टर निखिल द्विवेदी ने  इच्छाधारी नागिन पर तीन हिस्सों में फ्रैंचाइज़ी फिल्म बनाने का ऐलान किया था।  उस समय यह बताया गया था कि इच्छाधारी नागिन की भूमिका के लिए बॉलीवुड की शीर्ष की अभिनेत्रियों से बात की जा रही है।



अटकल शुरू - दो दिनों पहले, यानि दसहरे के दिन, अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई।  यह तस्वीरें निखिल द्विवेदी के दफ्तर के बाहर ली गई थी।  उसी समय यह अटकलें लगाई जाने लगी थी कि श्रद्धा कपूर, निखिल द्विवेदी की नागिन फ्रैंचाइज़ी की इच्छाधारी नागिन बन सकती है।



श्रीदेवी के बाद नागिन श्रद्धा - अब यह आधिकारिक हो गया है कि निखिल द्विवेदी की नागिन फ्रैंचाइज़ी फिल्म की  इच्छाधारी नागिन श्रद्धा कपूर ही होंगी।  बताते हैं कि वह इस फिल्म में आज के समय की इच्छाधारी नागिन की भूमिका करेंगी।  देखने वाली बात होगी कि यह आधुनिक इच्छाधारी नागिन पुराने जमाने की श्रीदेवीरेखा, रीना रॉय से कितनी अलग और कितनी आधुनिक होगी!



अगले साल पहली नागिन की शुरुआत- नागिन फ्रैंचाइज़ी का निर्देशन मराठी फिल्म निर्देशक विशाल फुरिआ करेंगे।  विशाल फुरिआ को मराठी फिल्म लपाछपी से मराठी इंडस्ट्री से बाहर भी पहचान मिली।  सीरीज क्रिमिनल जस्टिस का निर्देशन भी प्रकाश फुरिआ ने किया था। इस फिल्म के पहले हिस्से की शूटिंग अगले साल से शुरू होगी । 

No comments:

Post a Comment