Saturday 24 October 2020

हीरोपंथी से पहले टाइगर श्रॉफ बने गणपत !



टाइगर श्रॉफ ने, लॉकडाउन के खुलने के बाद अपनी अगली फिल्म की शूटिंग आज से शुरू कर दी है. पहले के अनुमानों के अनुरूप यह फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला की अहमद खान निर्देशित फिल्म हीरोपंथी २ नहीं है.



आज टाइगर श्रॉफ ने पूजा एंटरटेनमेंट के निर्माता विक्की भगनानी की फिल्म गणपत की शूटिंग शुरू की. पूजा एंटरटेनमेंट ने पिछले दिनों ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म बेल बॉटम का शिड्यूल विदेश में पूरा किया है. इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ गणपत की केंद्रीय भूमिका में है. फिल्म का निर्देशन क्वीन और सुपर ३० के निर्देशक विकास बहल करेंगे.



यह फिल्म विकास बहल की अब तक की फिल्मों से बिलकुल भिन्न शैली की है. विकास बहल पहली बार कोई एक्शन फिल्म निर्देशित कर रहे हैं. इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ एक बॉक्सर की भूमिका में नज़र आयेंगे. इसके लिए टाइगर ने अपने डील डौल को बनाने के अलावा बॉक्सिंग के गुर और मार्शल आर्ट्स के नए फॉर्म सीखे हैं.



हालाँकि, गणपत भी टाइगर की एक्शन फिल्म है. लेकिन, यह अहमद खान के हीरोपंथी २ के एक्शन से बिलकुल लग बताई जा रही है. गणपत के एक्शन रफ़ और वास्तविक हैं, वही हीरोपंथी २ का एक्शन टाइटल के अनुरूप फैशन बघारने वाला है.

No comments:

Post a Comment