भारतीय भाषाओँ हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम, पंजाबी, आदि की फिल्मो के बारे में जानकारी आवश्यक क्यों है ? हॉलीवुड की फिल्मों का भी बड़ा प्रभाव है. उस पर डिजिटल माध्यम ने मनोरंजन की दुनिया में क्रांति ला दी है. इसलिए इन सब के बारे में जानना आवश्यक है. फिल्म ही फिल्म इन सब की जानकारी देने का ऐसा ही एक प्रयास है.
दुनियाभर में
अपार लोकप्रियता और प्रशंसकों की विशाल संख्या के आधार पर, बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) न केवल देश में ब्रांड का
प्रतिनिधित्व करने के लिए पसंदीदा चेहरा बन गयी है, बल्कि अभिनेत्री ने विश्व मानचित्र पर भी अपनी गहरी छाप छोड़ दी है।
कुछ दिन पहले, जैकलिन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez)कॉस्मेटिक ब्रांड के साथ
सहयोग करने वाली पहली भारतीय सेलिब्रिटी बन गईं, जिन्होंने जैकलीन फर्नांडीज से प्रेरित ऑयलैशेश भी लॉन्च किये है। दो महीनों के
भीतर, जैकलिन फर्नांडीज ने अपने खूबसूरत और किलर
लुक के साथ दो मैगज़ीन कवर पर आग लगा दी है।
'जैक ऑफ हार्ट्स' अपने दोस्तों के प्रति अपने गर्म स्वभाव
के लिए जानी जाती है और उस की गवाही तब देखने मिली जब जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez)ने हाल ही
में एक अंतर्राष्ट्रीय प्रभावशाली व्यक्ति अमांडा सेर्नी के लिए एक मेजबान की
भूमिका निभाई और एक डिनर पार्टी का आयोजन किया था। जैकलीन फर्नांडीज द्वारा मुंबई
का न्यौता देने के बाद,
अमांडा
सेर्नी ने शहर के लिए उड़ान भरी थी।
सिज़लिंग
अभिनेत्री को फिल्मफेयर मिडल ईस्ट द्वारा 'वुमन ऑफ सब्सटेंस एंड स्टाइल' से सम्मानित किया गया था। जैकलीन (Jacqueline Fernandez)की लोकप्रियता न केवल बॉक्स ऑफिस
कलेक्शन में तब्दील हो गयी है, बल्कि इसकी एक गवाही उनके सोशल मीडिया पर भी देखी जा सकती है जहां हर
प्लेटफार्म पर अभिनेत्री प्रशंसकों की अपार संख्या के साथ छाई हुई है।
बॉलीवुड में
सबसे फिट कलाकार में से एक,
जैकलीन
फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) अपनी दिनचर्या में कसरत करना कभी भीनहीं भूलती। उनकी हालिया
इंस्टाग्राम पोस्ट इस बात का सबूत है। अभिनेत्री अक्सर अपने दिनचर्या की झलक साझा
कर के अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करती रहती हैं।
अपने हिस्से
में कई ब्रांड इंडोर्समेंट के साथ, जैकलिन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) कमर्शियल की दुनिया में एक प्रशंसित नाम है। सोशल मीडिया
पर जैकलीन की पॉपुलैरिटी को देखते हुए, ब्रांड लगातार उन्हें अपने ब्रांड का चेहरा बनाने का प्रयास कर रहे
हैं।
नेटफ्लिक्स
की सीरीज मिसेज सीरियल किलर में जैकलिन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) अपने पति को बचाने के लिए सिलसिलेवार
हत्या करने वही महिला की भूमिका कर रही हैं। इस सीरीज दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार है।
पिछली बार, फिल्म केदारनाथ में नज़र आये अभिनेता निशांत दहिया (Nishant Dahiya), निर्देशक कबीर खान (Kabir Khan) की, भारतीय क्रिकेट टीम के १९८३ का एक दिवसीय विश्व कप जीतने की कहानी पर फिल्म '८३ में ऑलराउंडर रोजर बिन्नी (Roger Binny) की भूमिका निभाएंगे।
फिल्म के आधिकारिक हैंडल ने ट्विटर पर यह खबर साझा की। अभिनेता की एक तस्वीर
के साथ ट्वीट कर लिखा गया, "Roger that! # निशांत दहिया #RogerBinny खेलेंगे, जो '83 विश्व कप 'के प्रमुख
विकेटटेकर । #
CastOf83 # Relive83 @RanveerOfficial @kabirkhankk @RelianceEnt #MadhuMantena
@vishinduri। "
रोजर बिन्नी एक आल राउंडर रहे है उन्होंने बल्लेबाजी के साथ ही गेंदबाजी
में अपने जौहर दिखाए है, रोजर ने अपनी गेंदबाजी से वर्ल्डकप के दौरान विरोधी टीमों के १८ विकेट चटकाते
हुए शानदार प्रदर्शन किया था।
अपने पांच दिवसीय साप्ताहिक अभ्यास
सत्र को तीन दिनों में समाप्त करने वाले, निशांत दहिया (Nishant Dahiya) कहते है कि हमलोग अपने अपने पात्रों की बारीकियों को समझने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। धर्मशाला
में हाल ही में संपन्न बॉन्डिंग सत्र ने उन्हें अभिनेताओं के मिश्रित समूह से एक
मजबूत टीम के रूप में उभरने में सक्षम बनाया गया है। हम कपिल देव (Kapil Dev), मोहिंदर
अमरनाथ (Mohinder Amarnath), यशपाल शर्मा (Yashpal Sharma), मदन लाल (Madanlal) जैसे वरिष्ठों से मिले है और उनसे महत्वपूर्ण टिप्स भी मिल रही है।
बलविंदर संधू (Balwinder Sandhu) ने निशांत के बारे में कहा "वह १५ दिनों दिनों में बोलिंग सीख गए। मुझे उन पर गर्व है।"
अपने चयन के बारे में निशांत दहिया (Nishant Dahiya) बताते हैं, "मैंने पहली गेंद फेंकी और बल्लू सर ने कहा, 'शानदार, आप बोर्ड पर
हैं।"
देश की सबसे बड़ी खेल फिल्म के रूप में चिन्हित फ़िल्म '८३को १०अप्रैल २०२० को हिंदी, तमिल और
तेलुगु में रिलीज़ किया जाएगा। यह रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और निर्देशक कबीरखान (Kabir Khan) की पहली
त्रिभाषी फिल्म है।
भांगड़ा किंग और इंडी-पॉप जगत के मशहूर गायक दलेर मेहंदी (Daler
Mehnd) का टी-सीरीज द्वारा जारी नया गाना,
बावली तारेडवायरल हो रहा है। यह गाना उनके प्रशंसको काफी पसंद आ रहा
है।
इस बहुप्रतीक्षित गीत के साथ दलेर मेहंदी (Daler Mehnd) पहली बार हरियाणवी नर्तकी सपना चौधरी एक साथ आयें हैं। दलेऱ मेहंदी अपने अनगिनत ऊर्जावान नृत्य गीतों, विशिष्ट
आवाज, पगड़ी और
लंबे लहराते आकर्षक वस्त्र के कारण पहचाने जाते हैं। उनका यह गाना भी इसी परंपरा का गीत है !
अपने इस गीत को अपने प्रशंसकों तक पहुंचाने के लिए दलेर मेहँदी (Daler Mehnd) ने सोशल मीडिया का सहारा लिया । अपने
ट्विटर अकॉउंट पर अनुभवी गायक ने गीत के बारे में कुछ इस तरह खुलासा किया, "अब इंतजार
ख़त्म हुआ। यह रहा और
यह रही वह गरमा गरम पेशकश #बावलीतारेड
आपके लिए। आपका अपना दलेर मेहंदी और सपना चौधरी (Sapna Chaudhari) आपको एक नई दुनिया में ले जाने के
लिए आये है। गीत का आनंद लें, साझा करें और इसके बारे में लिखें। प्यार ! रब
राखा। ”
एक दिन पहले रिलीज हुआ बावली तारेड गीत सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। इस गीत को एक दिन में दस हजार से अधिक लाइक्स और लगभग चार लाख हिट्स मिल चुके है। इतना ही नहीं महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को भी यह गाना खासा पसंद आया है। उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया इस प्रकार से दी, "वाह।क्या बात है i पाजी तुस्सी
कमाल कर दिता वे" अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ इस तरह उन्होंने प्रशंसा
की।"( वाह! पाजी,
आपने तो कमाल कर दिया!)
दलेर मेहंदी (Daler Mehnd) ने इससे पहले, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ 'मृत्युदाता"
फिल्म में काम किया था।इस फिल्म में अमिताभ बच्चन ने एक प्रसिद्ध सर्जन की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म का अमिताभ बच्चन और दलेर मेहंदी पर फिल्माया गया गीत ना ना ना ना रे, जिसे गायक सुदेश भोसले के साथ दलेर मेहंदी ने गाया था, कई हफ्तों तक चार्टबस्टर साबित होता रहा ।
बावली तारेड को दलेर
मेहंदी (Daler Mehnd) ने कृष्णा भारद्वाज (Krishna Bhardwaj) के साथ लिखा है । दलेर मेहंदी और सपना चौधरी (Sapna Chaudhari) के गाये इस गीत का निर्देशन सुमित भारद्वाज (Sumit Bhardwaj) ने किया है। इसके निर्माता पवन चावला (Pawan Chawla) हैं ।
अभिनेत्री रिचा चड्ढा (Richa Chadda) ने इस साल की शुरुआत में कोर्ट रूम ड्रामा फिल्म सेक्शन ३७५ (Section 375) की शूटिंग शुरू की थी। अब इस फिल्म की शूटिंग मुंबई में पूरी हो गई है।
इस फिल्म में ऋचा चड्डा (Richa Chadda) अभिनेता अक्षय खन्ना (Akshay Khanna) के
साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगी। दोनों मुख्य कलाकार अजय बहल (Ajay Bahl) द्वारा
निर्देशित इस फिल्म में वादी और प्रतिवादी के वकील की भूमिका निभाते नजर आएंगे।
ऋचा चड्डा (Richa Chadda), अक्षय खन्ना (Akshay Khanna) की शुरुआत से ही, बड़ी प्रशंसक रही हैं। वह, बॉलीवुड में कदम रखने
के बाद से ही किसी दिन उनके साथ काम करना चाहती थीं। ।
जब Richa Chadda से अपने अनुभव को
साझा करने के लिए कहा गया, तो
उन्होंने कहा, "इस फिल्म की शूटिंग ने मुझे अपने बारे
में और उस देश के बारे में बहुत कुछ सिखाया है, जिसमें हम रहते हैं। यह एक बहुत ही
चुनौतीपूर्ण रोल था और एक दिन तो सेट पर मेरा ब्रेकडाउन भी हो गया था। निर्देशक
अजय बहल इतने मजाकिया, परिपक्व और इतने सक्षम हैं कि उनके
साथ काम करना एक खुशी की बात होती है। अक्षय खन्ना सबसे अच्छे कोस्टार हैं,
मैं खुद को खुशनसीब मानती हूं।"
आखिरकार, सलमान
खान (सलमान खान) ने, अपनी फिल्म दबंग ३ (Dabangg 3) की रिलीज़ की तारीख़ का
ऐलान कर दिया। दबंग ३, २० दिसंबर को रिलीज़ होगी। इस समय इस फिल्म की
शूटिंग तेज़ी से की जा रही है। फिल्म भारत (Bharat) के बचेखुचे काम और रिलीज़ की
तैयारियों में व्यस्त होने के बावजूद सलमान खान (Salman Khan) दबंग ३ की शूटिंग भी कर रहे हैं । शायद
इसी कारण से यह शंका व्यक्त की जा रही थी कि क्या दबंग ३ (Dabangg ३) इस साल रिलीज़ हो सकेगी !
लेकिन, आज के ऐलान के साथ ही, सलमान खान ने शक की गुंजाईश पूरी तरह से ख़त्म कर दी
है ।
सलमान खान के द्वारा दबंग ३ को २० दिसम्बर को रिलीज़ करने के ऐलान के साथ ही
तय हो गया कि अब दबंग ३ का टकराव ब्रह्मास्त्र से होगा । यह बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की सांस रोक देने वाला टकराव है।
निर्माता करण जौहर (Karan Johar) की,
अयान मुख़र्जी (Ayan Mukherjee) निर्देशित तथा रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), अलिया भट्ट (Alia Bhatt), मौनी रॉय (Mouni Roy), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और
नागार्जुन (Nagarjun)अभिनीत फंतासी फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) भी २० दिसम्बर को रिलीज़ हो रही है ।
इसलिए दिसम्बर का महीना एक बड़े टकराव का गवाह हो सकता है । ट्रेड पंडितों का मानना
है कि इन दो बड़ी फिल्मों का टकराव दोनों ही फिल्मों के लिए आर्थिक नुकसान के तौर
पर सामने आ सकता है । क्योंकि, इस प्रकार से स्क्रीन दो हिस्सों में बंट जायेंगे ।
दोनों ही फ़िल्में काफी भारी बजट की हैं । इसलिए स्क्रीन के बंटवारे का खामियाजा
दोनों ही फिल्मों को भुगतना पड़ सकता है ।
चूंकि, ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) एक फंतासी फिल्म (Fantassy Film) है ।
फिल्म ने दर्शकों की बीच चर्चित होना शुरू कर दिया है । दबंग ३ (Dabangg 3) का कथानक वही
चुलबुल पाण्डेय वाला घिसापिटा और सलमान खान की आदाओं पर केंद्रित है । इस लिहाज़ से, ब्रह्मास्त्र के मुकाबले दबंग ३ में ताज़गी नहीं पाई जा
रही है । इसलिए, टकराव के नुकसान ब्रह्मास्त्र से कहीं काफी ज्यादा दबंग ३ को हैं ।
देखते हैं २० दिसम्बर को ब्रह्मास्त्र से पुलिस वाला चुलबुल पाण्डेय टकराता है या
नहीं !
विश्व की सबसे बड़ी सिंगल-कंट्री डीटीएच कंपनी डिश
टीवी इंडिया लिमिटेड ने डिजिटल वीडियो कंटेन्ट सेगमेंट में प्रवेश किया है और अपने
नये ओटीटी एप ‘वाचो’ के लॉन्च की
घोषणा की है। डिश टीवी का यह नया उपक्रम डीटीएच सेवा के अलावा एक संपूर्ण डिजिटल
मनोरंजन प्रदाता बनने की कंपनी की रणनीतिक इच्छा का प्रमाण है। वाचो का लक्ष्य
केवल शहरी भारत को नहीं बल्कि देश के युवा दर्शकों को संलग्नतापूर्ण एवं अलग हटकर
कंटेन्ट देना है। इस नये प्लेटफॉर्म पर नये युग के कंटेन्ट का खजाना है जैसेकि
ओरिजिनल सीरीज, शॉर्ट फिल्म्स,
ऑन-द-गो स्नैकेबल वीडियो कंटेन्ट और सेलीब्रिटी सम्बंधों से लेकर
इंफोटेनमेंट वीडियोज तक, जो डिश टीवी
को भारत की पहली डीटीएच कंपनी बनाता है, जिसने अपने
ओरिजिनल कंटेन्ट के साथ एक समर्पित ओटीटी प्लेटफॉर्म लॉन्च किया है।
इस सेगमेंट में वाचो का प्रवेश एक ओरिजिनल कॉमेडी
शो ‘वोट द हेल’
से होगा, जिसमें प्रसिद्ध कॉमेडियंस भारतीय चुनावों
पर व्यंग्य करेंगे। इसके अलावा, वाचो और भी
कई ओरिजिनल फिक्शन शोज की पेशकश करता है, जिसमें मिशन
ब्रेकिंग न्यूज, छोरियाँ,
राख्ता चंदाना और ओरिजिनल प्रभावी शोज,
जैसे वोट द हेल, लुक आई कैन
कुक, बिखरे हैं अल्फाज़,
आदि शामिल हैं। वाचो लगभग 20 शोज के साथ ओटीटी स्पेस में प्रवेश कर रहा है
और इस पर कई घंटों की मौलिक तथा संलग्नतापूर्ण विषय-वस्तु हिंदी,
तेलुगू और कन्नड़ भाषा में उपलब्ध होगी।
वाचो 1000 घंटों से अधिक के लाइब्रेरी कंटेन्ट की
पेशकश भी करता है, जिसमें मूवीज और शॉर्ट फिल्म्स शामिल हैं।
सब्सक्राइबर्स लाइव या कैच-अप टीवी के माध्यम से अपने चहेते टीवी शोज और लोकप्रिय
ड्रामा सीरीज का आनंद भी ले सकते हैं। वाचो डिजिटल उपभोग के लिये उपयुक्त शॉर्ट
फॉर्मेट स्टोरी टेलिंग पर केन्द्रित है और कंटेन्ट की रणनीति भारत भर के युवा
दर्शकों पर केन्द्रित है, केवल शहरी
युवाओं के लिये नहीं। वाचो का कंटेन्ट सभी जोनर्स जैसे ड्रामा,
कॉमेडी, थ्रिलर,
रोमांस, भोजन, फैशन और
काव्य में है। शुरूआती ऑफर के तौर पर नये और मौजूदा यूजर्स को वाचो का निशुल्क
सब्सक्रिप्शन मिलेगा।
वाचो के लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए श्री अनिल दुआ,
कार्यकारी निदेशक एवं ग्रुप सीईओ, डिश टीवी
इंडिया लिमिटेड ने कहा, ‘‘हम अपने
अनूठे डिजिटल कंटेन्ट प्लेटफॉर्म ‘वाचो’
के लॉन्च की घोषणा कर रोमांचित है, जो डिश टीवी
इंडिया को भारत में मनोरंजन का अनूठा गंतव्य बनाने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम
है। इसके साथ, हमारे दोनों ब्राण्ड,
डिश टीवी और डी2एच पारंपरिक और स्ट्रीमिंग मीडियम से कंटेन्ट की पेशकश कर
सकेंगे। हम पहले वर्ष में ही करीब 10 मिलियन यूजर्स तक पहुँचना चाहते हैं।’’
वाचो पर निर्माताओं के लिये एक रचनात्मक मंच भी
होगा, जहाँ वे अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने के
लिए वीडियो अपलोड करने, पुरस्कार
जीतने और एक्सक्लूसिव ओरिजिनल शो में आने का मौका मिलेगा। वाचो एप डाउनलोड करने और
देखने के लिये वेब, प्ले स्टोर,
एप स्टोर पर उपलब्ध है और पिछले कुछ दिनों में इसके एक लाख से अधिक
डाउनलोड हो चुके हैं।
श्री आकाश त्यागी,
हेड ओटीटी, डिश टीवी इंडिया लिमिटेड ने कहा,
‘‘हमारी ओरिजिनल कॉमेडी सीरीज ‘‘वोट द हेल’’
में लोकप्रिय भारतीय स्टैण्डअप कॉमेडियंस हैं,
जिसमें भारतीयों का हास्यास्पद पहलू दिखाया जाएगा और बताया जाएगा कि हम
चुनावों के दौरान मतदान की योजना कैसे बनाते हैं। हमें विश्वास है कि यह शो
दर्शकों का बहुत मनोरंजन करेगा और पूरी समझदारी से मतदान करने के महत्व पर सशक्त
संदेश देगा।’’
उन्होंने आगे कहा,
‘‘यूजर जनरेटेड कंटेन्ट कैपेबिलिटी वाचो को अलग बनाती है,
जिससे यूजर कंटेन्ट प्रस्तुत कर ऑनलाइन सेलीब्रिटी बन सकते हैं। आने वाले
महीनों में हम इन प्रतिभावान लोगों को डिश टीवी और डी2एच के माध्यम से भी प्रमोट
करेंगे। हम वाचो को सबसे बड़ा स्वतंत्र स्टोरीटेलिंग प्लेटफॉर्म बनाना चाहते हैं,
जो डिजिटल ऑडिशन, फैन्स की
भागीदारी की पेशकश करता है और कई अन्य फीचर्स की भी पेशकश की जाएगी।’
डिश टीवी का मानना है कि भारत करोड़ों कहानियों की
भूमि है और यहां लाखों प्रतिभावान लोग अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करना चाहते हैं,
लेकिन इसके लिये उनके पास सीमित स्थान हैं। एक मंच के रूप में वाचो इसे
आधार बनाता है। इस लक्ष्य से वाचो ने भारत के लगभग 25 कॉलेजों में शॉर्ट-फिल्म्स
प्रतियोगिता के लिये आईएफपी कैम्पस कनेक्ट से हाथ मिलाया है। इसमें हजारों
निर्माताओं ने भाग लिया और उनके द्वारा बनाई गई लगभग 1500 से अधिक शॉर्ट फिल्में
वाचो पर दिखाई जा रही हैं।
वाचो की ओरिजिनल कॉमेडी सीरीज ‘वोट द हेल’
में उभरते कॉमेडियंस हैं, जैसे जीवेशु
अहलुवालिया, संदीप शर्मा,
अंकिता श्रीवास्तव, अभिजीत
गांगुली, रवि गुप्ता,
आरजे विग्नेश और जबरदस्त भास्कर। आम चुनावों के परिदृश्य में हास्य और
व्यंग्य के पुट वाले 5-6 मिनट के शॉर्ट वीडियोज दिखाए जाएंगे।
एंड्रॉइड और आईओएस मोबाइल्स के अलावा,
वाचो सभी टैबलेट्स (आईपैड और एंड्रॉइड टैब्स) और https://www.Watcho.com/
पर उपलब्ध होगा।
Dish TV India Limited, the world’s largest
single-country DTH Company, forays into the digital video content segment and
announces the launch of its new OTT app ‘Watcho’. Dish TV’s new venture is a
testimony to the company’s strategic intent of becoming a complete digital
entertainment provider alongside its DTH service. Watcho aims to offer engaging
and differentiated content catering to young audiences across the country and
not just Urban India. The new platform brings in a plethora of new-age content-
from original series, short films, on-the-go snackable video content and
celebrity collaborations to infotainment videos, making Dish TV the first-ever
DTH Company in India to launch a dedicated OTT platform with its own original
content.
Watcho marks its entry into this segment with an
original comedy show, ‘Vote The Hell’ featuring prominent comedians and their
satirical take on the Indian elections. In addition to this, Watcho also offers
many other original fiction shows like Mission Breaking News, Chhoriyan, Rakhta
Chandana and original influencer shows like Vote The Hell, Look I can Cook,
Bikhare hain alfaaz and many more. Watcho makes its debut in the OTT space with
over 20 shows with several hours of original engaging
content in Hindi, Telugu and Kannada.
Watcho also offers 1000+ hours
of library content including movies and short films. Subscribers can also enjoy
their favourite TV shows and popular drama series through live or catch-up TV.
Watcho is focused on Short format storytelling apt for Digital consumption,
with content strategy focused on youth audience across India and not just Urban
Millennials. Watcho content cuts across all genres like Drama, Comedy,
Thriller, Romance, Food, Fashion and Poetry. As an introductory offer, the
existing and new users will have a free subscription to Watcho.
Commenting on the launch of Watcho, Mr. Anil Dua,
Executive Director & Group CEO, Dish TV India Limited, said “We are excited
to announce the launch of our unique digital content platform ‘Watcho’, which
is an important step towards Dish TV India becoming a unique destination for
entertainment in the country. With this, both our brands, DishTV and D2H
have the advantage of being able to offer content through both traditional and
streaming medium. We aim to reach over 10
million users in the first year itself.”
Watcho will also provide a creative platform for
creators to upload videos showcasing their talent, win rewards and stand a
chance to feature in an exclusive original show. The Watcho app is available to
download and view on the Web, Play store, App store and has already crossed
hundred thousand downloads over the past few days across platforms.
Mr. Akash Tyagi, Head OTT, Dish TV India Limited,
said, “Our original comedy series “Vote The Hell” in collaboration with popular
Indian standup comedians, will explore the funny side of us Indians and how we
plan to vote during elections. We are confident that the show will be immensely
entertaining, while delivering a strong message on the importance of voting
wisely.”
He further added, “Our another big differentiator
for Watcho is its user generated content capability which allows users to
showcase the content and become an online celebrity. We will also promote these
talented individuals through DishTV and D2H
platforms in the coming months. We aim to make Watcho the largest independent
storytelling platform which offers digital auditions, fan engagement and many
more features in the roadmap.”
Dish TV believes that India is a land of billion
stories and millions of talented individuals are keen to showcase their talent,
however they have limited avenues to do so. Watcho as a platform leverages this
insight. With this objective, Watcho has collaborated with IFP Campus Connect
for a short-films contest in over 25 colleges
across India. Several thousands of creators participated and over 1500+ short
films made by them are also being showcased on Watcho.
Watcho’s original comedy series, ‘Vote The Hell’,
features upcoming comedians Jeeveshu Ahluwalia, Sundeep Sharma, Ankita
Shrivastav, Abhijit Ganguly, Ravi Gupta, RJ Vignesh and Jabardast Bhaskar. It
will feature short videos of 5-6 minutes
depicting humorous situational comedies with a back-drop of general elections.
In addition to Android and IOS mobiles, Watcho
will be available across all Tablets (iPad and Android tabs) and on
https://www.Watcho.com/
ALTBalaji’s latest offering Baarish- When you are in mood for
romance is all set to bring the
old-school monsoon romance back in this summer heat. Seeking the quintessential
love saga, audiences can be rest assured for an epic tale of love, family, and
drama. With the trailer already having created a storm, viewers are in for an
awesome-mausam treat as veteran actor Sharman Joshi and the ever-elegant Asha
Negi make their digital debuts with the much-awaited show.
The rain playing a pivotal role in this
romance-drama, Baarish showcases the hardships of maintaining relationships and
how the imperfect love story of Anuj (Sharman) and Gauravi (Asha) is defined by
their responsibilities towards their respective families. The narrative between
a Gujarati diamond merchant and a simple Marathi Mulgi entails the challenging
journey of love and respect. As society continues to keep its prying eyes on
any couple, the situation makes it more difficult for Gauravi working under
Anuj as his employee. With their family being of utmost importance to the two,
sacrifices and decisions by them lead to the pair getting married and their
fate being decided. The series shows how marriages can be arranged but love
can’t. Love grows gradually and slowly with each moment and day spent together.
Unfortunately, in their case love gets shadowed by misunderstandings, leading
the couple to part ways at the juncture when they had begun to bond as a
couple.
Speaking about her very first production in the
digital space with 24 Frames Media,
Bhairavi Raichura quipped, “I am extremely exhilarated as it is the first time
ever I am producing a web show. Everybody likes the feeling of love and Baarish
will definitely be a not-to-miss feel-good series that is portraying a
beautiful, simple love story. I am sure that the audience will adore this
love-story“
On the launch of his digital debut, the evergreen
actor Sharman Joshi said, “I am overwhelmed with the response that we have been
receiving with the trailer. It was an extremely thrilling experience to be
working on the web space and I am excited for the viewers to be seeing our
delightful series!”
The charming Asha Negi quipped, “People have been
showering love from everywhere and I feel blessed to have been a part of this
project. It has been a beautiful journey throughout and I cannot wait to hear
what the audience has to say after watching our quaint show.”
An unusual tale of a middle-class girl and a rich
businessman, Baarish embraces the complexities of life. With a host of emotions
running high, the series aims to strike the right chord with the viewers. Starring
a talented ensemble of cast including Priya Banerjee, Vikram Singh Chauhan,
Shubhangi Latkar, Benaf Patel and Sahil Shroff, we're in for a heartwarming
story in a series that will surely leave us wanting for more!
प्रसिद्ध पार्श्वगायक पद्मश्री
महेंद्र कपूर के सम्मान में हाल ही में टर्नर रोड, सेंट
मार्टिन्स रोड, बांद्रा वेस्ट के जंक्शन पर बने 'चौक'
का अनावरण बाॅलीवुड अभिनेता जितेन्द्र, सुरेश वाडकर,
जॉनी लीवर, उदित नारायण, दीपा नारायण,
और मधुश्री के मौजूदगी में हुआ | महेंद्र
कपूर के बेटे रुहान महेंद्र कपूर, बहु नीरजा
रूहान कपूर, और पोते सिद्धांत कपूर इस मौके पर उपस्थित
थे। महेंद्र कपूर के परिवार के सदस्य, शुभचिंतक और
अन्य लोगों ने भी इस शुभ अवसर पे इक्ट्ठा होकर इस लम्हें को और भी यादगार बना
दिया।
स्वर्गीय महेंद्र कपूरजी की उन गिने-चुने गायकों में गिनती होती है जो
हिंदी फिल्म संगीत स्वर्ण युग में लोकप्रिय थे। जैसे मुकेश जो राज कपूर की आत्मा
कहलाते थे, वैसे ही महेंद्र कपूर जो मनोज 'भारत'
कुमार की आवाज़ थे, उन्होंने मनोज कुमार की फिल्मो के लिए
देशभक्ती पे बने गाने गाये थे। जिसमे उपकार फिल्म से "मेरे देश की धरती"
रोटी कपडा और मकान फिल्म से "और नहीं बस और नही शुमार है" "।
और अब कपूर परिवार की ये विरासत महेंद्र कपूर के बेटे रुहान महेंद्र कपूर
और पोते सिद्धांत कपूर आगे बढा रहे है। दिवंगत महान पार्श्व गायक महेंद्र् कपूर के
नाम को संगीत जगत और बिरादरी मे अपने योगदान से गौरवान्वित कर रहे है।