Friday, 19 August 2016

संगीतकार ख़य्याम साहेब ने रिलीज़ किया फिल्म मजाज़ का संगीत

उर्दू के बड़े शायर "असरार उल हक़ मजाज़ लखनवी " के जीवन पर बनी  फिल्म "मजाज़ - ऐ ग़म ए दिल क्या करूँ " का संगीत रिलीज़ किया लोकप्रिय संगीतकार ख़य्याम साहेब ने। संगीत रिलीज़ के अवसर पर संगीत जगत की कई बड़ी हस्तियाँ मौजूद थी जिनमें तलत अजीज़ जिन्होंने इस फिल्म का संगीत तैयार किया है |
गज़ल गायक पंकज उधास , भजन सम्राट अनूप जलोटा , गायिका अल्का याज्ञनिक उपस्थित थी। इनके अलावा फिल्म "मजाज़ " के निर्माता शक़ील अख्तर , डॉ मदीह ,निर्देशक रविन्द्र सिंह , फिल्म की नायिकायें  रश्मि मिश्रा , काजल राघवानी और तलत अजीज़ की पत्नी बीना अजीज भी शामिल हुए।
ख़य्याम साहेब ने फिल्म "मजाज़ " के संगीत की तारीफ़ की और कहा कि, "तलत ने फिल्म की कहानी के मुताबिक़ संगीत तैयार किया है।  मैं फिल्म के सभी कलाकारों और निर्माता - निर्देशक को बधाई देता हूँ कि वो सभी "मजाज़ " जैसे शायर की जिंदगी पर बनी फिल्म का हिस्सा हैं।
 " गायक और संगीतकार तलत अजीज़ ने कहा कि " ख़य्याम साहेब मेरे वालिद की तरह है।  मैंने जब इस फिल्म का संगीत तैयार किया तो सबसे पहले उनके घर गया उनको सुनाने के लिये। मैने  बेहतरीन संगीत तैयार करने की कोशिश की है और आशा करता हूँ कि सभी सुनने वाले इसे पसन्द करेगें। "
तलत अज़ीज़ के यूं तो अनेकों गज़ल एलबम आ चुके हैं साथ ही उन्होंने अनेको फिल्मों व टी वी धारावाहिकों में गीतों को गाया है. अनेकों  टी वी धारावाहिकों  में भी संगीत दिया है।  लेकिन पहली ही बार  उन्होंने किसी फिल्म का संगीत दिया है।

No comments:

Post a Comment