Friday 3 August 2018

बैठे हैं हम....! फिल्म वाले हैं हम !!

अदिति राव हैदरी - थक गए यार 

अमायरा दस्तूर- लो ! दे दिया पोज़ !!

अमला पॉल - ये कहाँ आ गए हम 

अर्जुन कपूर- अभी स्टार तो बनने दो !

डायना पेंटी - मैं अपने मिनियन के साथ ही बैठती हूँ... छमझे !!

एशा गुप्ता- बड़ी देर से बैठी हूँ तेरी राह तकते तकते 

हुमा कुरैशी - लुका छिपी खेलें आओ 

कृति सेनन - कार्तिक के साथ बैठने का अपना मज़ा है 

मौनी रॉय - टिकट लिया है मैंने 

पूजा हेगड़े - घोड़े ! तुझ पर बैठूं !!

राजकुमार राव - बादल आ रहे हैं, पत्रलेखा कहाँ चली गई !!

रिआ चक्रवर्ती- यहाँ चाहे बैठूं या चाहे लेटूँ - मेरी मर्ज़ी 

सना खान - स्टेपनी के साथ बैठ कर पीने का मज़ा कुछ दूसरा ही होता है 

सोनाक्षी सिन्हा- मैं भागने की सोच रही हूँ...मैं हैप्पी हूँ 

यामी गौतम - चढ़ते सभी है.... स्टूल पर बैठ कर देखों



विश्वरूप २ का एक और गीत इश्क किया तो - देखने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment