Friday 10 August 2018

ग्लैम्बर्ड्स एंटरटेनमेंट का मिस्टर एंड मिस नॉर्थ इंडिया २०१८

फैशन इंडस्ट्री की जानी मानी मॉडलिंग एजेंसी, ग्लैम्बर्ड्स एंटरटेनमेंट, ने दिल्ली  एनसीआर में 'मिस्टर एंड मिस नॉर्थ इंडिया २०१८ का आयोजन किया। फैशन कोरियोग्राफर और ग्लैम्बर्ड्स एंटरटेनमेंट के जगनूर अनेजा और उनके पार्टनर वरुण झाम्ब हर साल इस  कांसेप्ट पर काम करते है और नए टैलेंट को बॉलीवुड और फैशन इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने में मदद करते है। 

८ अगस्त, २०१८ को दिल्ली के कंट्री इन् एंड सुइट्स, छत्तरपुर में दमदार शो का आयोजन किया गया। इस शो का मुख्य आकर्षण था नया टैलेंट, सेलिब्रिटी स्टार्स, भंगड़ा और बहुत सारा फन। इस शो का ज़ूम टीवी पर १६ सितंबर, २०१८ को ८ बजे प्रसारण किया जाएगा। 

शो की शुरुआत जगनूर और वरुण की रैम्पवॉक से हुई। उसके बाद सेलिब्रिटी और जज करण कुंद्रा, वी जे अनुशा दांडेकर, अंकित बाथला, विकास वर्मा, मुहम्मद नगमन, कोयल राणा, शीताल खन्ना, पलक ग्रोवर, अमित तलवार, सिल्वी रॉजर, माइरिस और नवनीत अरोड़ा बारी बारी स्टेज पर वाक करते हुए नज़र आये। इसके बाद कांटेस्ट ने रैम्पवॉक किया और स्टेज पर अलग ही तरह का समां बंध गया। 

सोनी टीवी के दिल ही तो है के लीड एक्टर करण कुंद्रा ने इस अवसर पर कहा, "मैं इस शो का बहुत बड़ा फैन हूँ और इसका हिस्सा बनने पर बेहद खुश हूँ और सारे कांटेस्ट को बड़ाई देता हूँ। जगनूर की कोरियोग्राफी और उसका शो में भांगड़ा का तड़का सबसे विशिष्टता था। मैं हर पल का आनंद ले रहा था।"

इस सम्बन्ध में अनुशा दांडेकर कहती हैं, "मैं हमेशा युवा प्रतिभा को प्रोत्साहित करती हूं। मैं स्वयं मानती हूँ कि यह शो एक ऐसा प्लेटफार्म है जो नए टैलेंट को आगे बढ़ने में सहायक होता है।"

इस प्रतियोगिता में विजेता श्री साहिल चौधरी को 'मिस्टर नॉर्थ इंडिया 2018' के विजेता के रूप में ताज पहनाया गया था और अंकिता को 'मिस नॉर्थ इंडिया 2018' के रूप में ताज पहनाया गया था। 


ग्लैम्बर्ड एंटरटेनमेंट फैशन और ग्लैमर को एक अलग लेवल पर प्रमोट करने वाली भारत की नंबर 1 मॉडलिंग एजेंसी है। ग्लैम्बर्ड एंटरटेनमेंट का मकसद एक ऐसा प्लेटफार्म तैयार करना है, जिसमे प्रतिभाएं बेझिझक अपने आप को रजिस्टर करा सकते है। 


जीत गांगुली की कर्णप्रिय बेतुकी सी - देखने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment