Friday 7 December 2018

क्या लोकसभा चुनाव लड़ने जा रही है माधुरी दीक्षित ?


जून में, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, महाराष्ट्र के मुख्य मंत्री के साथ, बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री माधुरी दीक्षित से मिले थे। अमित शाह का, माधुरी दीक्षित से मिलनाबीजेपी के संपर्क से समर्थन अभियान के तहत संभव हुआ था।  इसके तहत, बीजेपी अध्यक्ष ने, केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार द्वारा किये गए कार्यों से अवगत कराते हुए, आगे के लिए उनसे समर्थन माँगा। यह मुलाक़ात ४० मिनट तक चली।

इस मुलाक़ात का नतीजा अब नज़र आ रहा है। बॉलीवुड गलियारों से खबर है कि बीजेपी, २०१९  के चुनाव में कुछ फिल्म सितारों को उतारने जा रही है। माधुरी दीक्षित उनमे से एक उम्मीदवार हो सकती है।


खबर है कि माधुरी दीक्षित को, २०१९ का लोकसभा चुनाव पुणे से लड़ाया जा सकता है। पुणे लोकसभा सीट बीजेपी के कब्ज़े में हैं।  इस सीट से बीजेपी के अनिल शिरोले चुने गए हैं।  उनसे पहले, लगातार १० साल, कांग्रेस के सुरेश कलमाड़ी यह सीट जीतते रहे हैं।

चूंकि, पुणे सीट पर, कांग्रेस की पकड़ हैइसलिए इसे देखते हुए बीजेपी कोई सशक्त उम्मीदवार उतारना चाहती हैं।  माधुरी दीक्षित में ग्लैमर भी है और भाषा भी।  वह मराठी भाषी है। स्टारडम के दौर में, माधुरी दीक्षित को धकधक गर्ल कहा जाता था।

क्या, पुणे के मतदाताओं का दिल माधुरी दीक्षित के लिए धड़केगा ?



Eros Now Begins Production of Original Series FLESH - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment