Tuesday 8 January 2019

फिर वरुण धवन और श्रद्धा कपूर के साथ डांस चौकड़ी



हालाँकि, यह शुरू में ही तय हो गया था कि भारत की भारी बजट के साथ बनाई जा रही पहली डांस फिल्म में, कैटरीना कैफ के निकल जाने के बाद, वरुण धवन का साथ श्रद्धा कपूर देंगी।  लेकिन, बीच में यह अफवाह उड़ा दी गई कि केदारनाथ और सिम्बा की सारा अली खान, वरुण धवन के साथ डांस फ्लोर दहकाएंगी।

परन्तु, अब यह साफ हो गया है कि रेमो डिसूज़ा की फिल्म एबीसीडी २ की जोड़ी दोहरायी जाएगी।  टी- सीरीज द्वारा बनाई जा रहे और रेमो डिसूज़ा निर्देशित डांस फिल्म में डांस फ्लोर पर वरुण धवन की जोड़ीदार श्रद्धा कपूर होंगी। श्रद्धा कपूर और वरुण धवन की जोड़ी काफी फबती भी है।


२२ जनवरी से शुरू होने जा रही इस अनाम फिल्म में प्रभुदेवा भी होंगे, रेमो की टीम के दूसरे सदस्य भी नज़र आएंगे। फिल्म की कहानी पंजाब के एक डांसर की  कहानी है। सूत्र बताते हैं कि ज़्यादातर लंदन में शूट होने वाली इस फिल्म की  कहानी डांस प्रतिस्पर्द्धा है।  इसमें रोमांस और इमोशन भी होगा।

कहा जा रहा है कि वरुण और श्रद्धा एक ही टीम के सदस्य होंगे, लेकिन उनके बीच रोमांस के फूल नहीं खिलेंगे।  मोटे तौर पर, इस फिल्म को डांस मूवी फ्रैंचाइज़ी स्टेप अप का रीमेक बताया जा रहा है।


हॉलीवुड मूल फिल्म स्टेप अप के नायक- नायिका टाइलर गॉज और नोरा डांसर हैं।  परन्तु, टाइलर को प्रतिकूल परिस्थितियों में जूझना  पड़ता है, जबकि नोरा सुविधा सम्पन्न है।  उसे हर चीज़ आसानी से मिल जाती है।  लेकिन, एक प्रतिस्पर्द्धा इन्हे साथ आने के लिए विवश करती है। अपने  भविष्य के लिए इन दोनों कोन केवल साथ आना  है, बल्कि प्रतिस्पर्द्धा जीतनी भी है।

शायद, रेमो डिसूज़ा की फिल्म में यह दोनों किरदार भारतीयकरण के अलावा मिलते-जुलते ही होंगे।  फिल्म की पूरी टीम का चुनाव हो चुका है। अभी विदेशी डांस टीम के लिए मुख्य अभिनेत्री का चुनाव होना बाकी है।

इस फिल्म से, रेमो डिसूज़ा की  टीम में सक्रिय शक्ति मोहन और वर्तिका झा का फिल्म डेब्यू होगा।श्रद्धा कपूर और टी-सीरीज के भूषन कुमार इस फिल्म के अलावा साहो और सायना भी कर रहे हैं।  


मराठी फिल्म अशी ही आशिक़ी का रकम्मा गीत - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment