Monday 4 March 2019

ऐलान की जा रही हैं पुलवामा, बालकोट और अभिनन्दन टाइटल वाली फ़िल्में


बॉलीवुड के कौवे, पुलवामा अटैक और अभिनन्दन की वापसी के ब्रह्मभोज को खाने आ गए हैं।  पुलवामा, बालकोट और अभिनंदन शीर्षक वाली फिल्मों के टाइटल पंजीकृत कराये जा रहे हैं। खबर है कि इन प्रोजेक्ट में बॉलीवुड के ए लिस्टर भी रूचि दिखा रहे हैं।


बॉलीवुड के ऐसे ही कौवो में शामिल है टी-सीरीज के मालिक और फिल्म निर्माता भूषण कुमार।  यह वही भूषण कुमार है, जो अपनी म्यूजिक कंपनी के ज़रिये पाकिस्तानी गायकों को खूब कमाई करवाते हैं।  पुलवामा अटैक के बाद भी उन्होंने अपना पाकिस्तानी प्रेम तब तक जारी रखा, जब तक महाराष्ट्र नव निर्माण सेना से धमकी नहीं मिल गई।


ऐसे बॉलीवुड के भूषण ने, बालकोट पर हमले पर एक फिल्म बनाने का ऐलान किया है।  इस फिल्म के निर्माण में इतिहास को तोड़ने मरोड़ने में माहिर संजय लीला भंसाली, मुसलमानों से हिन्दू लड़कों की शादी दिखाने की आदत वाले अभिषेक कपूर और महावीर जैन सहयोग कर रहे हैं।


जारी सूचनाओं से पता चलता है कि इस फिल्म की कहानी भारतीय वायु सेना के विंग कमांडर अभिनन्दन वर्धमान की वीरता को केंद्र में लिए होगी। कहा यह जा रहा है कि अभिनन्दन बालकोट पर हमले का साधक था।  जबकि, वास्तविकता यह है कि अभिनन्दन बालकोट हमले के बाद, पाकिस्तान के जहाजों के भारत की सेना के आधार कैंप पर हमले की कोशिश को विफल करने मे अग्रणी था।  यह तो है बॉलीवुड के लोगों को हाल।  एक प्रेस विज्ञप्ति भी ठीक से नहीं लिख सकते।


हालाँकि, उरी द सर्जिकल स्ट्राइक की तर्ज पर बनाई जा रही इस फिल्म के अभिनन्दन के नाम का ऐलान नहीं किया गया है, लेकिन, निर्माताओं का कहना है कि इस फिल्म के लिए बड़े एक्टर को लेने की कोशिश की जायेगी । सूत्र बताते हैं कि अक्षय कुमार या अजय देवगन जैसे एक्टर इस फिल्म का हिस्सा बन सकते हैं।


निर्माताओं की संस्था के रजिस्टर में बालकोट, पुलवामा: द डेडली अटैक, सर्जिकल स्ट्राइक २.०, हाउ इज द जोश जैसे टाइटल्स ने हमला कर दिया है।  देखने वाली बात होगी कि इन टाइटलो की साथ कितनी फ़िल्में बनाई जाती हैं। कारगिल युद्ध इसका प्रमाण है।   

माउंट एवरेस्ट पर चढ़ेगी अलिया भट्ट ! - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment