Tuesday 9 April 2019

दबंग ३ (Dabangg 3) की आइटम गर्ल (Item Girl) कौन ?


सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म दबंग ३ (Dabangg 3) की शूटिंग आजकल इंदौर में चल रही है।  मीडिया पर शूटिंग के दौरान के सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के चित्र छाये हुए हैं।

दबंग ३ में आइटम !
लेकिन, फिल्म के निर्माता अरबाज़ खान (Arbaaz Khan), निर्देशक प्रभुदेवा (Prabhudeva) और नायक सलमान खान (Salman Khan) के दिमाग में आइटम सॉंग चल रहा है । दबंग ३ के दर्शक, दबंग (Dabangg) के मुन्नी बदनाम हुई और दबंग २ (Dabangg 2) के फेविकॉल से गीत की तरह कोई आइटम इस फिल्म में भी चाहेंगे । यही सोच कर दबंग ३ के लिए कोई आइटम सॉंग रखने पर विचार किया जा रहा है ।


कौन हो आइटम गर्ल !
विचार का मुद्दा यह नहीं कि इस गीत को कौन गायेगा ! अभी इस पर चर्चा नहीं हो रही । मंथन इस पर हो रहा है कि दबंग ३ का आइटम कौन अभिनेत्री करे मुन्नी बदनाम मलाइका अरोड़ा खान (Malaika Arora Khan) या फेविकॉल से करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ?

अरबाज़-प्रभुदेवा की सनी लियॉन
फिल्म के निर्देशक प्रभुदेवा (Prabhudeva) और निर्माता अरबाज़ खान (Arbaaz Khan) चाहते हैं कि इस बार का आइटम सॉंग सनी लियॉन (Sunny Leone) करे । प्रभुदेवा की २०१५ में रिलीज़ फिल्म सिंह इज ब्लिंग (Singh is Bling) में सनी लियॉन ने एक छोटी भूमिका की थी। इस फिल्म में वह एअरपोर्ट से निकलती यात्री बनी थी ।  अरबाज़ खान (Arbaaz Khan) की तो पूरी एक फिल्म तेरा इंतज़ार (Tera Intezaar) की नायिका सनी लियॉन ही थी । इसलिए, सनी लियॉन के काम से खुश प्रभुदेवा अरबाज़ खान का सनी लियॉन की वकालत करना स्वाभाविक था ।


सलमान खान की राय मौनी !
लेकिन, सलमान खान (Salman Khan) की भिन्न रायहै । वह दबंग ३ (Dabangg 3) के आइटम सॉंग को कन्नड़ हिट केजीएफ़ (KGF Chapter 1) के हिंदी संस्करण की आइटम गर्ल मौनी रॉय (Mouni Roy) से करवाना चाहते हैं । मौनी रॉय ने फिल्म केजीएफ़ में गली गली गीत पर नृत्य किया था । इस गीत को काफी पसंद किया गया । कन्नड़ फिल्म के लिए दर्शक जुटाने के लिहाज़ से मौनी रॉय का आइटम सफल साबित हुआ था ।

दबंग ३ की सफलता के लिए मौनी
इसलिए सलमान खान भी दबंग ३ की सफलता सुनिश्चित करने के लिए मौनी रॉय को आइटम गर्ल बनाना चाहते हैं । बहरहाल, अभी यह तय नहीं है कि दबंग ३ की आइटम गर्ल  कौन होगी ? मौनी रॉय या कोई चौथी- पांचवी अभिनेत्री ?

एपिक चॅनल पर जालियानवाला बाग पर वृत्त चित्र - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment