Tuesday 9 April 2019

सड़क २ (Sadak 2) की शूटिंग में पहली बार आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ !


अभिषेक वर्मन (Abhishek Varman) की पीरियड फिल्म कलंक (Kalank) के प्रमोशन और ब्रह्मास्त्र (Brahmastra)की शूटिंग में व्यस्त आलिया भट्ट (Alia Bhatt), मई से सड़क २ (Sadak 2) की शूटिंग शुरू कर देंगी । कलंक के अलावा तख़्त (Takht), ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) और आर आर आर (RRR) जैसी बड़े बजट और बड़े सितारों से सजी फिल्मों की नायिका आलिया भट्ट के लिए सड़क २ कई कारणों से बहुत ख़ास है ।

क्यों हैं ख़ास सड़क २ ?
यहाँ बताते चलें कि सड़क २, महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) निर्देशित और १९९१ में रिलीज़ एक बाल वैश्या से टैक्सी ड्राईवर के प्रेम की कहानी फिल्म सड़क (Sadak) की सीक्वल फिल्म है । यह फिल्म महेश भट्ट की बतौर निर्देशक वापसी फिल्म होगी । महेश भट्ट ने २० साल पहले, संजय दत्त (Sanjay Dutt), जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) और मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) के साथ फिल्म कारतूस (Kartoos) के बाद फिल्म निर्देशन को अलविदा कह दी थी । इस प्रकार से महेश भट्ट २० साल बाद निर्देशन की कमान सम्हालेंगे । वह भी कारतूस हीरो जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) के साथ !

आलिया भट्ट के लिए भी खास
इस लिहाज़ से, सड़क २ आलिया भट्ट के लिए भी ख़ास हो जाती है । इस फिल्म में आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) की रोमांटिक जोड़ी है । वह पहली बार अपने पिता के निर्देशन में कोई फिल्म कर रही होंगी । ख़ास बात यह है कि अपनी बेटी पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) के लिए जिस्म २ (Jism 2) जैसी फिल्म लिखने वाले महेश भट्ट )Mahesh Bhatt) ने आलिया की अभी तक कोई फिल्म भी नहीं लिखी है ।


सड़क २ पर दो बहनें
सड़क की सीक्वल फिल्म सड़क २ में सड़क की रोमांटिक जोड़ी को दोहराया गया है । बेशक पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) परिपक्व जोड़ा बना रहे है । लेकिन, २६ साल की आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के लिए अपनी २१ साल बड़ी बहन पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) के साथ स्क्रीन शेयर करने का पहला मौक़ा होगा । अलबत्ता, वह संजय दत्त (Sanjay Dutt) के साथ फिल्म कलंक (Kalank) में स्क्रीन शेयर कर चुकी है ।

दर्शकों के लिए भी ख़ास सड़क !
इस लिहाज़ से, हिंदी फिल्म दर्शकों के लिए भी सड़क २ ख़ास हो जाती है । वह लम्बे समय बाद महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) निर्देशित फिल्म देखेंगे । वह देखेंगे कि कोई पिता किस प्रकार से अपनी दो बेटियों की प्रतिभा को दर्शकों के सामने ला पाता हैं । दर्शकों का दो बहनों की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री (On Screen Chemistry) परखने का भी पहला मौक़ा होगा । 



करण (Karan) के लिए सनी और अक्षय साथ साथ- क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment