Tuesday 24 April 2018

मेरे सांई में राजीव मिश्रा

प्रसिद्ध टेलीविजन एक्टर राजीव मिश्रा सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के शो मेरे सांई में प्रवेश करने के लिए तैयार हैं।

राजीव शो में, दिलावर अली का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे, जो एक तांत्रिक है और अपने तीन अनुयायियों के साथ शिर्डी आता है।

राजीव मिश्रा अपने पूर्व के कार्यों के दौरान अन्य टेलीविजन शोज़ के साथ ही दबंग, वॉर छोड़ न यार आदि जैसी प्रसिद्ध फिल्मों में बेहतरीन भूमिकाएं निभाने के लिए विख्यात हैं।

वह सांई बाबा के भक्त है और सांई बाबा की शिक्षा श्रद्धा और सबुरी पर दृ​ढ़ता से विश्वास करते हैं।

राजीव मिश्रा कहते हैं, यह भूमिका स्वीकार करने से पहले मैंने काफी सोचा क्योंकि मैं मानता हूं कि एक एक्टर को स्वाभाविक रूप से यह विश्वास करने की जरूरत होती है कि वह अपने हिस्से के साथ न्याय कर सकता है।

एक ऐसे एक्टर के साथ परफॉर्म कर पाना मेरे लिये कठिन काम है, जो सांई की भूमिका निभा रहे हैं।

इससे पहले मैंने कई शोज़ में काम किया है, लेकिन ऐसा पहली बार है कि मैं मेरे सांई जैसे अनोखे शो का हिस्सा बना हूं।

मेरे सांई में, मेरे किरदार का नाम दिलावर अली है, एक अलग लुक वाला तांत्रिक क्योंकि वह सिर से पैर तक सफेद कपड़े पहने हुए है।

मजेदार बात यह है कि उसे पसंद नहीं है कि कोई भी उसके पैर छुए और अगर कोई ऐसा करे तो वह उसे पीट भी देता है।


पल पल दिल के पास की लोकेशन पर धर्मेंद्र - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment