Wednesday 8 August 2018

अक्षय कुमार का गोल्ड मोमेंट !

इस साल फरवरी के महीन में रिलीज़ अपनी फिल्म पैडमैन की वजह से बॉलीवूड सुपरस्टार अक्षय कुमार लोकप्रियता के शिखर पर पहूँच गये थे।

लेकिन बाद में सलमान खान की लोकप्रियता ने उन्हे काफी समय तक पछाड़े रखा था।

अब अपनी फिल्म गोल्ड की वजह से खिलाडी कुमार ने फिर एक बार नंबर वन पोजिशन हासिल की है और दबंग खान को रेसमें पछाड दिया हैं।

यह आंकड़े यूएस की मीडिया टेक कंपनी स्कोर ट्रेंड्स इंडिया द्वारा प्रामाणिक तौर पर दिए गयें हैं।

अक्षय कुमार जहाँ ८१ अंकों के साथ नंबर वन स्थान पर हैं। वही, सलमान खान ६९ अंकों के साथ दूसरे स्थान पर बने हुए हैं। अमिताभ बच्चन ६७ अंको के साथ तीसरे, शाहरूख खान ३७ अंको के साथ चौथे और संजय दत्त ३२ अंकों के साथ पांचवे स्थान पर हैं।

स्कोर ट्रेंड्स के सह-संस्थापक अश्वनी कौल बताते हैं, “यह बात एक बार फिर साबित हो गई कि  जब भी अक्षय कुमार की कोई फिल्म आती हैं, उनकी पॉप्युलैरिटी आंसमान छूने लगती हैं। फरवरी के पूरे महीने में पैडमैन फिल्म की वजह से अक्षय कुमार नंबर वन थे। अब फिर से, जब उनकी फिल्म गोल्ड रिलीज होने को है, तो वह हर जगह छायें हुए हैं।

अश्वनी कौल आगे कहतें हैं, “दरअसल, पिछले दिनों अपनी फिल्म भारत की वजह से सलमान खान हर जगह चर्चा में थे। लेकिन अक्षय कुमार, जैसे ही गोल्ड की प्रमोशन के लिए मैदान में उतरें, उन्होंने सबका ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया । इस वक्त फेसबुक, ट्विटर, वायरल न्यूज़, अख़बारों और डिजिटल साइट्स पर अक्षय की लोकप्रियता इतनी बढ गई हैं कि वह नंबर 1 स्थान पर पहूँच गयें हैं।"

No comments:

Post a Comment