Saturday 15 December 2018

बिश्वजीत घोष का रोमांटिक सिंगल सौ फ़िक्र लॉन्च


कुछ लोग बस जैसे तैसे सफ़र पूरा कर लेते हैं, कुछ लोगों को मामूली रूप से कामयाबी हासिल हो जाती है, तो वहीं कुछ लोग ऐसे होते हैं, जो सफलता को अपनी आदत बना लेते हैं। ऐसा ही एक नाम है बहुमुखी प्रतिभा के धनी बिश्वजीत घोष का, जो अपने रोमांटिक सिंगल 'सौ फ़िक्र' के ज़रिये संगीत की दुनिया में हंगामा बरपाने‌ को तैयार हैं। इसे टी-सीरीज़ द्वारा जारी किया गया है। 

'सौ फ़िक्र' एक बेहद मधुर गाना है, जिसके वीडियो में मिस वर्ल्ड तथा फिल्म अय्यारी और कमांडो में अभिनय कर चुकीं पूजा चोपड़ा के साथ 'कुछ रंग प्यार के में लीड रोल करने वाले शहीर शेख के बीच के रोमांस का जलवा देखने को मिलेगा। यह रोमांस इस लिए पैदा हो सका कि इस गीत को बिश्वजीत घोष ने अपनी आवाज़ जादुई में गाया है। 


बिश्वजीत घोष ने कहा, "कंपोज़र रोहित सिंह के पास यह गाना पिछले दो सालों से था। कई गायकों ने इस गाने को स्क्रैच के रूप में स्वरबद्ध किया था, मगर उन्हें कुछ पसंद नहीं आया। ये महज एक संयोग की बात थी कि जब मैंने ये गाना सुना, तब मैं उस वक्त रोहित के लिए एक अलग गाना रिकॉर्ड कर रहा था. इसे सुनने के बाद मुझे बेहद अलग-सा एहसास हुआ. रोहित को‌ मेरी आवाज़ पसंद आयी और फिर जैसा कि कहते है न - 'रेस्ट इज़ हिस्ट्री'.


अवॉर्ड्स, पुरस्कार और सम्मान से वंचित नहीं है बिश्वजीत घोष. एविशन कारोबारी बिश्वजीत घोष को 2009 में 'मध्य प्रदेश आयडल' के तौर पर सम्मानित किया जा चुका है. इसके अलावा, उन्हें रेड एफ़एम कॉर्पोरेट क्लैश 2012 द्वारा 'बेस्ट मेल सिंगर अवॉर्ड', 2002 में एचटी म्यूज़िकल मुक़ाबला में 'बेस्ट लाइव परफॉर्मर अवॉर्ड' से भी नवाज़ा जा चुका है. वो 'सुर तरंग 2011' के भी विजेता साबित हुए. इतना ही नहीं, बिश्वजीत लगातार तीन साल तक 'वॉइस ऑफ़ भोपाल' का ख़िताब भी अपने नाम किया.

विश्वजीत कई ऑडियो और वीडियो प्रोड्यूस और क्रिएट कर चुके हैं और वो यू ट्यूब की दुनिया का एक जाना-माना नाम हैं. प्लेबैक सिंगिंग के अलावा, वो‌ देशभर में अपने जोशीले लाइव शोज़ के लिए मशहूर हैं. मंच पर उनकी मौजूदगी का जादू उन्हें सुनने आये श्रोताओं पर सिर चढ़कर बोलता है. ग़ौरतलब है कि वो जल्द कई प्रतिष्ठित कंपोजर और प्रोडक्शन हाउस के लिए प्लेबैक सिंगिग करनेवाले हैं.


टी-सीरीज़ के प्रवक्ता ने कहा, "टी-सीरीज़ हमेशा से ही हुनरमंद कलाकारों की हौसलाअफ़ज़ाई करता आया है. बिश्वजीत घोष की आवाज़ बेहद अलहदा है. इसके अलावा, गीत, कंपोज़िशन और प्रतिभाशाली एक्टर्स के साथ म्यूज़िक वीडियो भी बेहतरीन है. हमें लगता है कि इस युवा कलाकार‌ में काफ़ी संभावनाएं हैं और 'सौ फ़िक्रतो महज एक शुरुआत है!"

जहां 'सौ फ़िक्र' को बिश्वजीत घोष ने अपनी मधुर आवाज़ प्रदान की है, वहीं इस गाने को लिखा शब्बीर अहमद ने और इसे कंपोज़ किया है रोहित सिंह ने. इसे गाने को म्यूज़िक लेबल टी-सीरीज़ के तहत जारी किया गया है. इसके म्यूज़िक वीडियो का निर्देशन किया है आरती एन. बजाज ने, जिसमें 'अय्यारी' और 'कमांडो' फ़ेम पूजा चोपड़ा और मशहूर सीरियल 'कुछ रंग प्यार' फ़ेम शहीर शेख़ नज़र आयेंगे. इस सिंगल के डी.ओ.पी. सुरेश बीसावेणी हैं और इसे फ़्लेज़ एंटरटेनमेंट के तहत प्रोड्यूस किया गया है.

Sui Dhaaga  – Made in India on Sony MAX- पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment