Wednesday 12 December 2018

इतनी जल्दी मैं माँ का किरदार निभाऊंगी, सोचा न था - तन्वी डोगरा


तन्वी डोगरा के, टेलीविज़न करियर की शुरुआत मेरी सासु माँ से हुई थी। यह शो, तन्वी की भूमिका पर केंद्रित नहीं था।  फिर आया स्टार भारत पर शो जीजी माँ। यह सीरियल पूरी तरह से तन्वी की भूमिका पर केंद्रित है। इस सीरियल से, तन्वी डोगरा काफी लंबा सफर तय कर चुकी हैं। यह शो उन्हें एक कलाकार के तौर पर बेहतर एक्टर साबित कर रहा हैं।

दर्शकों को जल्द ही शो में एक दिलचस्प मोड़ देखने को मिलने वाला है। बहन, पत्नी और बेटी के बाद अब तन्वी शो में माँ की भूमिका में दिखेंगी।


जीजी माँ में यह युवा और प्रतिभाशाली अभिनेत्री कई लुक में दिख चुकी है और अब वे बेबी बंप के साथ दिखेंगी। बहुत कम उम्र में ही अपनी माँ को खो देने वाली तन्वी डोगरा माँ के किरदार में घुसने को एक चुनौती मानती हैं।

तन्वी के लिए माँ की भूमिका भावनात्मक रूप से चुनौतीपूर्ण है। इस अभूतपूर्व अनुभव के बारे में तन्वी डोगरा कहती हैं, "मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे टेलीविजन पर इतनी जल्दी माँ का किरदार निभाना पड़ेगा।

यह एक ऐसी भूमिका है जिसके लिए जिम्मेदारी की भावना की आवश्यकता होती है। माँ का किरदार निभाने के लिए बहुत परिपक्वता की जरूरत होती है। मेरे लिए माँ का किरदार निभाना और भी मुश्किल था ।"


मल्लिका सिंह चाहे राधाकृष्ण जैसी प्रेम कहानी !- पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment