Friday 1 March 2019

समर के पास हैं प्रशंसकों की तारीफें



मैं मायके चली जाऊंगी तुम देखते रहियोसत्या देवी (नीलू वाघेला) और उनके दामाद समर

(नैमिष तनेजा) के बीच नाटकीय और मजेदार नोकझोंक से भरे टकराव के कारण दर्शकों के
पसंदीदा फिक्शन शो में से एक बनता जा रहा है। यह सास बहू के डेली ड्रामा से बहुत अलग
है और सास-दामाद की जोड़ी के बीच प्यार और नफरत भरे रिश्तों को दिखाता है।

समर और सत्या देवीशो में एक-दूसरे के खिलाफ लगातार जहर उगलते हुएजया को भ्रमित
करते रहते हैं और उसे मजबूर करते हैं कि वह इन दोनों में से किसी एक को चुनेंऔर
जाहिर है कि वह अपनी माँ को ही चुनती है। शो में ध्रुव रायचंद के रूप में रुस्लान मुमताज
के आने के साथ ही समर और जया का जीवन रोलर-कोस्टर की तरह हो गया है। शो का
स्वीट रोमांटिक हीरोसमरजया को ध्रुव से शादी करने की इजाजत देता है जिससे उसे
अहसास हो सके कि वह केवल समर से ही प्यार करती है और किसी अन्य पुरुष से प्यार
नहीं कर सकती। शो पर आगामी ट्रैक मेंसमर एक जुनूनी प्रेमी की तरह व्यवहार करता है
और एक ऐसे हालात में होता है जहां पर वह जया को उसके जीवन में वापस लाने के लिए
कुछ भी कर सकता है। समर के प्रशसंक उसे इस जुनूनी प्रेमी और एक ओवर-केयरिंग और
खूब प्यार करने वाले पति के रूप में प्यार कर रहे हैं।

असली ज़िन्दगी में नमिश को ट्वीट्स और मेसेज्स मिल रहे हैं जहां पर उनकी महिला
प्रशंसक उनके जैसा ही एक प्रेमी या साथी चाहती हैं। जिस तरह से समर अपनी पत्नी जया
से प्यार करता हैउसे देखकर लडकियां फ़िदा हैं और वह चाहती हैं कि उनका पति भी समर
के जैसा ही भावुक हो। इसके लिएसमर की भूमिका निभाने वाले  नमिश कहते हैं, "यह ट्रैक
मेरे पसंदीदा ट्रैक में से एक है क्योंकि मुझे शो में प्यार और मेरी बीवी के लिए जुनून
दिखाने की जरूरत है। प्यार एक बहुत ही शुद्ध भावना है जिसे मजबूर नहीं किया जा सकता
है और यही कारण है कि मैंने अपने प्यार को आज़ाद  कर दिया है। मैं चाहता हूं कि जया
अपने जीवन में मेरे महत्व और प्यार को समझे। और मुझे इस बात का पूरा यकीन है कि
वह मेरे लिए अपने प्यार और जुनून को समझेगी और एक दिन मेरे पास वापस आएगी। ”
उन्होनें कहा कि जिस तरह से मुझे मेरे प्रशंसकों से मिल रहा है, उससे मैं समर कम और निमिश
ज्यादा लग रहा हूँ। मेरे पास न जाने कितनी लडकियों के मेसेज आ रहेकि उन्हें समर जैसा ही साथी
अपनी जिन्दगी में चाहिये, जो यकीनन ही मुझे प्रेमी के रूप में खुश करता है। मुझे खुशी है कि मैं न केवल शो में बल्कि असली जिन्दगी में भी सच्चे प्यार का विचार ला रहा हूँ। I 

डैनी का बेटा और अनीता राज की भतीजी की स्क्वाड !-  क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment