Friday 1 March 2019

डैनी का बेटा और अनीता राज की भतीजी की स्क्वाड !


एक्शन फिल्म स्क्वाड कई मायनों में ख़ास है। पहला यह कि इस फिल्म के निर्माता नीलेश सहायअभिनेता संजय दत्त के कजिन हैं। उनकी माँ का नाम ज़ाहिदा है । वह नर्गिस की भतीजी और अख्तर हुसैन की बेटी थी 
डैनी डेंज़ोंग्पा का बेटा
इस फिल्म के नायक-नायिका एक्टर का सम्बन्ध भी फिल्म सितारों से है। फिल्म के नायक रिन्ज़िंग डेंज़ोंग्पा के पिता डैनी डेंज़ोंग्पा फिल्म अभिनेता हैं।  कभी उनकी खलनायिकी के जलवे हुआ करते थे।


अनिता राज की भतीजी
फिल्म की नायिका मालविका राज हैं। वह फिल्म अभिनेत्री अनीता राज की भतीजी यानि अनीता राज के भाई बॉबी राज की बेटी हैं। उन्हें हिंदी फिल्म दर्शकों ने कभी ख़ुशी कभी गम में करीना कपूर की बाल भूमिका में देखा था। यह तो हुआ फिल्म से जुड़ी कास्ट का फिल्म वालों से सम्बन्ध।

एक्शन फिल्म डायरेक्ट करने वाली पहली महिला
फिल्म स्क्वाड की निर्देशक ज्योति कपूर दास हैं। ज्योति कपूर की यह पहली फीचर फिल्म है। वह तीन शार्ट फ़िल्में बना चुकी हैं।  उनकी टिस्का चोपड़ा के साथ फिल्म चटनी काफी प्रशंसित और चर्चित हुई थी।  वह बॉलीवुड की पहली महिला निर्देशक बन गई हैंजो कोई एक्शन फिल्म निर्देशित कर रही हैं।


खतरनाक एक्शन, थोड़ा रोमांस
इस फिल्म में रिन्ज़िंग और मालविका को फिल्म में खतरनाक एक्शन करने होंगे।  क्योंकियह दोनों स्पेशल फाॅर्स के एजेंट की भूमिका कर रहे हैं। फिल्म में मालविका का नाम आरिआ है।  आरिआ निशाना लगाने में माहिर है।  फिल्म में दोनों युवा एक्टर्स को खतरनाक एक्शन करने हैंथोड़ा रोमांस भी।

अप्रैल से शुरू शूट
इस फिल्म की शूटिंग अप्रैल में मुंबई में शुरू हो जाएगी।  बाद में फिल्म की शूटिंग बुडापेस्ट में होगी।  इस फिल्म के एक्शन मैड मैक्स: फ्यूरी रोड के एक्शन डिज़ाइनर किएर बेक डिज़ाइन करेंगे ।


नवोदय टाइम्स ०१ मार्च २०१९ - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment