Wednesday 6 March 2019

कल देखने को मिलेगी आलिया और वरुण के कलंक संसार की झलक


बुधवार को, फिल्म निर्माता करण जौहर ने अपने ट्विटर अकाउंट में, यह ट्वीट कर कि कल (गुरुवार को) फिल्म कलंक की कुछ झलक दिखाई जायेगी, सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी।

इस ट्वीट के साथ ही, करण जौहर ने एक चित्र भी पोस्ट किया, जिसमे आलिया भट्ट और वरुण धवन के चरित्र एक नाव पर बैठे हुए हैं।  वरुण धवन के हाथ में चप्पू है।  वरुण धवन नाव खे रहे  हैं।  उनके सर पर पगड़ी बंधी हुई है।  आलिया भट्ट ने सफ़ेद पारदर्शी चूनर ओढ़ रखी है।

करण जौहर की फिल्म कलंक की कहानी को, फिल्म के निर्देशक अभिषेक वर्मन ने विक्सित किया है।  लेकिन, फिल्म की कहानी पर शुरूआती काम, करण के पिता यश जौहर ने किया था। यकायक मृत्यु हो जाने के कारण, वह अपने जीवन काल में फिल्म को नहीं बना सकेंगे।  इस लिहाज़ से यह फिल्म करण जौहर की दिल के काफी करीब है और वह फिल्म से इमोशनली जुड़े हुए हैं।

इस फिल्म की कहानी १९४० के दशक की है।  एक बिखरा हुआ और अशांत परिवार की है।  संबंधों में दरार है।  फिल्म में अलौकिक प्यार की झलक भी देखने को मिलेगी।

इस कहानी को परदे पर उतारने के लिए करण जौहर के साथ साजिद नाडियाडवाला, अपूर्व मेहता और फॉक्स स्टार जुटे हुए हैं।

फिल्म के किरदार संजय  दत्त, माधुरी दीक्षितआलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, आदि के अभिनय से सजीव हो रहे हैं।

कलंक के संसार पर नज़र रखें के लिए इस ब्लॉग को देखते रहे। 

विद्युत् जामवाल के हैरतअंगेज़ स्टंट वाली जंगली - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment