Friday 2 August 2019

Aditya Chopra बनाएंगे Shahrukh Khan के साथ रोमांस फिल्म !


जीरो तक, लगातार पांच असफल फ़िल्में देने वाले शाहरुख़ खान फिलहाल खामोश हैं।  लेकिन, उनके प्रशंसक शोर मचा रहे हैं।  क्यों नहीं हो रहा शाहरुख़ खान की अगली फिल्म का ऐलान।  अफवाहों का बाजार गर्म है।  सदमे मे डूबे शाहरुख़ खान कुछ बोल नहीं पा रहे हैं।  किसी बताएं अपनी अगली फिल्म !

हिरानी के साथ पहली फिल्म !
लेकिन अफवाहों के बाजार में, शाहरुख़ खान की कथित फ़िल्में राउंड राउंड कर रही हैं।  हाल फिलहाल चार फ़िल्में चर्चा में हैं।  आमिर खान के साथ ३ इडियट्स और पीके बनाने वाले राजकुमार हिरानी ने, अभी तक शाहरुख़ खान  के साथ कोई भी फिल्म नहीं की है। यहाँ तक कि अपनी किसी फिल्म में कैमिया तक नहीं कराया है।  हिरानी को संजय दत्त और रणबीर कपूर की ज़िन्दगी बदल देने वाले डायरेक्टर माना जाता है।  आमिर खान भी उनकी फिल्मों के ज़रिये आज टॉप पर हैं।  खबर है कि जीरो के हीरो को फिर बॉक्स ऑफिस का बादशाह बनाने के लिए राजकुमार हिरानी एक फिल्म  बना सकते हैं।

फराह खान बनायेंगी फिल्म ?
हिरानी से अलग, फराह खान ने शाहरुख़ खान के साथ अपने फिल्म निर्देशक करियर की शुरुआत की थी।  उनकी बतौर निर्देशक चार फिल्मों में तीन के हीरो शाहरुख़ खान ही थे।  पिछले दिनों यह खबर थी कि रोहित शेट्टी और फराह खान मिल कर सत्ते पे सत्ता (१९८२)  का  रीमेक बनाएंगे।  दूसरे बड़े एक्टरों से होता  हुआ, इस  रीमेक फिल्म के लिए शाहरुख़ खान का नाम भी आया।

क्या लुंगी बनी बच्चन पाण्डेय ?
साजिद नाडियाडवाला ने, हाल ही में, फरहाद समजी के निर्देशन में अक्षय कुमार के साथ फिल्म  बच्चन पांडेय का ऐलान किया है।  इससे पहले की खबरें थे कि साजिद नाडियाडवाला, फरहाद सामजी के निर्देशन में शाहरुख़ खान के साथ लैंड ऑफ़ लुंगी फिल्म बनाएंगे।  इसी लैंड ऑफ़ लुंगी को अक्षय कुमार की बच्चन पांडेय बताया जा रहा है। क्योंकि, दोनों ही फ़िल्में तमिल हिट वीरम का रीमेक बताई जा रही हैं।

आदित्य चोपड़ा की रोमांस फिल्म
अब चौथी फिल्म राउंड कर रही है आदित्य चोपड़ा के निर्देशन में यशराज फिल्म के बैनर तले।  इस साल, यश राज फिल्म्स बैनर की पचासवीं वर्षगाँठ मनाई जानी है।  आदित्य चोपड़ा इस मौके परअपने  पिता यश चोपड़ा के प्रिय एक्टर शाहरुख़ खान को लेकर एक रोमांटिक फिल्म का ऐलान कर सकते हैं। दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे, मोहब्बतें और रब ने बना दी जोड़ी जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है।  उनकी, शाहरुख़ खान के अलावा, रणवीर सिंह के साथ निर्देशित फिल्म बेफिक्रे असफल हुई थी।  इसलिए, यह  उम्मीद की जा सकती है कि आदित्य चोपड़ा ही शाहरुख़ खान के साथ नई फिल्म का ऐलान करें।  

No comments:

Post a Comment