Friday 2 August 2019

पूरे जोश में Jawaani Jaaneman की शूटिंग



विश्वकप के प्रति दीवानगी भले ही खत्म हो गई हो लेकिन लंदन में अभी भी रंग जमा है, जहाँ  Jawaani Jaaneman की टीम पूरे जोश में शूटिंग कर रही है।



इंटरनेट पर पहले से ही इस बात की चर्चा चल रही है कि जवानी जानेमन में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) तब्बू (Tabu) की जोड़ी लम्बे समय के साथ नज़र आने वाली है, वही यह फिल्म पूजा बेदी की बेटी अलाया एफ (Alaia F) के लिए लॉन्च पैड है !



यह फिल्म अपनी विशिष्ट कास्ट और दिलचस्प स्क्रिप्ट के साथ दर्शको में जिज्ञासा लाने के लिए काफी है। यह फिल्म तीन पावरहाउस निर्माताओं जैकी भगनानी की पूजा एंटरटेनमेंट, सैफ अली खान की ब्लैक नाइट फिल्म्स और जय शेवकरमणि की नॉर्दर्न लाइट्स फिल्म्स द्वारा निर्मित होगी। इस फिल्म के निर्देशक होंगे नितिन आर कक्कड़

जवानी जानेमन की स्क्रिप्ट ताजा और अति उत्साही है! यह फिल्म एक पिता और उसकी बेटी की युवा पीढ़ी की कहानी है, जिससे काफी मज़ेदार, भावनात्मक और दिल छू लेने वाले क्षण है !

जैकी भगनानी का कहना है, "एक फ्रेश स्क्रिप्ट, एक फ्रेश कास्ट के साथ एक फ्रेश टीम साथ नज़र आने वाली है! इसलिए एक मज़ेदार कहानी की उम्मीद रखें! फिल्म के बारे में, मैं इतना ही कहना चाहूंगा कि यदि आप अपने परिवार के साथ हंसे है, रोए है या किन्ही चीज़ों का साथ आनंद लिया है तो इस फिल्म में भी आपको वही सब महसूस होगा!"

तब्बू का कहना है, "क्योंकि मैं अब तक सिर्फ डार्क भूमिकाएँ निभाती आ रही हूँ, इसलिए जवानी जानेमन में मेरा किरदार खाफी रिफ्रेशिंग और मज़ेदार होगा! जब मैंने यह फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ी तो मुझे यह इतनी पसंद आई की मैं इस फिल्म में काम करने के लिए पहली बार में ही तैयार हो गयी थी।"

जवानी जानेमन २९ नवंबर, २०१९ को रिलीज़ होगी!

No comments:

Post a Comment