Wednesday 3 July 2013

फरहान और रेबेका के इंटिमेट दृश्य हटाये गए


भाग मिल्खा भाग की कहानी भारत के मशहूर धावक मिल्खा सिंह पर है। इस फिल्म में मिल्खा सिंह के ज़िन्दगी के कई पहलू को सामने लाया जायेगा। राकेश ओमप्रकाश मेहरा जो कि फिल्म के निर्देशक हैं उनका कहना है कि ये फिल्म सिर्फ मिल्खा के खेल करियर पर ही आधारित नहीं किया गया है बल्कि उनके जीवन में बीते अच्छे से अच्छे और बुरे से बुरे चीज़ों का ज़िक्र किया गया है। 
हाल ही में आये भाग मिल्खा भाग के ट्रेलर में फरहान अख्तर और रेबेका के बीच किसिंग सीन को देखकर दर्शक काफी आश्चर्य चकित रह गए थे लेकिन दर्शकों को इस बात की खबर नहीं कि ट्रेलर में सिर्फ एक छोटी सी किसिंग सीन दिखाई गयी है जबकि फिल्म में उनके बीच अच्छा ख़ासा इंटिमेट सीन है। लेकिन फिल्म के मेकर्स ने ये तय किया कि फिल्म से कुछ दृश्य हटा देने चाहिए। हालाकि उनका मानना है कि ये सभी दृश्य फिल्म के लिए बेहद महत्वपूर्ण हैं पर वो नहीं चाहते थे कि इनकी वजह से फिल्म के मायने बदल जायें। 
फरहान जो कि मिल्खा का किरदार निभा रहे हैं वो रेबेका से ऑस्ट्रेलिया में ऑलंपिक के दौरान मिलते हैं और दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगते हैं। फिल्म के सूत्रों के हिसाब से इन दोनों की प्रेम कहानी को फिल्म में बड़े ही दिलचस्प तरीके से फिल्माया गया है। 
भाग मिल्खा भाग 5 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है।  

No comments:

Post a Comment