Sunday, 18 December 2016

"अरचेर्ज मिसेज इंडिया २०१७" का शानदार झलक

दिनांक १८ दिसम्बर २०१६, स्थान लोखंडवाला, सवेरे के वक़्त एक एन जी ओ 'बी हैप्पी' के शालिनी ठाकरे द्वारा स्वास्थ और स्फूर्ति के लिए एक आयोजन हुआ, जिसमे लोगो को जुम्बा, एरोबिक्स, स्केट्स, मनोरंजक कार्यक्रम, क्रिकेट, बैडमिंटन, बास्केटबॉल, साइकिलिंग, फुटबॉल, गीत  संगीत व कई तरह के आयोजन संपन्न हुआ, और उसमे चार चाँद लगाया "अरचेर्ज मिसेज इंडिया २०१७" की एक झलक ने, इस झलक से ये प्रतीत होता है की किस तरह एक लड़की जवान होकर विवाह कर घर सँभालने के बावजूद अपना अस्तित्व कायम रख सकती है।
"अरचेर्ज मिसेज इंडिया २०१७" के चेयरमैन है 'ए आर एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड' के आशीष राय, संस्थापक है 'विस्केरा इवेंट्स' के तुषार धालीवाल व अध्यक्ष हैं मशहूर फैशन डिज़ाइनर, मिसेज़ नॉर्थ सेंट्रल एशिया और मिसेज़ यूनिवर्स जेनेरेस ब्रांड २००९ की विजेता अर्चना तोमर और इनके साथ हैं सलाहकार के रूप में रश्मि सचदेव हैं। इनके संग इन्हें सुरजीत दड़ियाला और एड एजेंसी 'इम्फिंग ग्राफिक्स' के मेहुल मिस्त्री एवं 'रुवा' मिनिरल वाटर का साथ हासिल है।
यहाँ अर्चना तोमर के साथ पुणे व नासिक से चुनी गयीं कुछ मॉडल्स जैसे मोनिका शेख (मिसेज़ महाराष्ट्र पीजेंट, स्टाइल आइकॉन २०१६), डा राधिका वाघ (एक डॉक्टर और मिसेज़ महाराष्ट्र २०१६ की विजेता), श्रुति पटोले, पूजा कोहली व सोनाली पवार जैसे लोगो ने रैंप वाक कर इसकी झलक दिखलाई।  मुम्बई में अभी चयन चल रहा है।
मशहूर फैशन डिज़ाइनर अर्चना तोमर जो की मिसेज नार्थ सेंट्रल एशिया और मिसेज यूनिवर्स जेनेरस २००९ की विजेता रह चुकी हैं एवं 'विस्केरा इवेंट्स' (Viscera events) के तुषार धारीवाल व आशीष राय के साथ एक नया इतिहास बनाने जा रहे हैं। अर्चना तोमर, जो  बच्चों की माँ हैं व तोमर ग्रुप की एम् डी हैं, साथ ही 'कलावती विद्या पीठ' की और 'प्रयास कला मंच' की सलाहकार हैं, लड़कियों की शिक्षा के लिए प्रयासरत हैं, इन्होंने जो महिलाएं शादी होने के बाद अपने स्वप्नों को दबा देती हैं, उन्हें  जाग्रत कर एक दिशा देने का प्रयास कर रही हैं "अरचेर्ज मिसेज इंडिया २०१७" के द्वारा, इस के प्रस्तुतकर्ता 'ए आर इंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड' के आशीष राय हैं, इन्होंने इस सोशल प्लेटफार्म की रचना की इन महिलाओं को प्रोत्साहन देने के लिए।

No comments:

Post a Comment