Friday 10 August 2018

सोनाक्षी सिन्हा ने की इंडियन आइडल के दर्शकों नेत्रदान की अपील

यह कहा जाता है कि कुछ उपहार अनमोल होते हैं। इसमें भी आँखों की रोशनी से बढ़कर दूसरा उपहार क्या हो सकता है? बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा, हाल ही में इंडियन आइडल १० के सेट पर मौजूद थीं। इस दौरान उन्होंने इंडियन आइडल में मौजूद दर्शकों और कंटेस्टेंट से नेत्रदान की अपील की। 

सोनाक्षी सिन्हा हिमाचल प्रदेश के बहुमुखी गायक अंकुश भारद्वाज से मिलकर बहुत खुश थीं, जो इंडियन आइडल के टॉप १३ प्रतिभागियों में से एक हैं। दबंग एक्ट्रेस अंकुश की संकल्प शक्ति से बहुत प्रभावित हुई। अंकुश भारद्वाज अपने सपने को पूरा कर रहे हैं और दर्शकों को अपनी मधुर आवाज़ से प्रभावित कर रहे है। अंकुश इस मधुरता को अपनी उस बीमारी के बावजूद बरकरार रखे हुए हैं। यह जान कर कि अंकुश की आँखों की रोशनी धीरे धीरे जा रही है, सेट पर मौजूद हैपी फिर भाग जाएगी एक्टर सोनाक्षी सिन्हा और जस्सी गिल बहुत ही भावुक हो गए। 

सोनाक्षी सिन्हा ने कहा “अंकुश को स्टेज पर गाना गाते हुए देखना एक बहुत ही शानदार अनुभव है। इस समय मैं यह बताना चाहूंगी कि मैंने अपनी आँखें दान कर दी हैं, जिससे दूसरे लोग भी यह दुनिया देख सकें। मैं यहाँ पर मौजूद सभी लोगों से कहना चाहूंगी कि वे भी अपनी आँखें दान कर दें। अंकुश जैसे लोगों से मिलना बहुत अच्छा लगता है, जो मुसीबत से गुजर रहे हैं। वह बहुत साहसी हैं। वह जिस तरीके से इंडियन आइडल में दर्शकों को अपनी आवाज़ से लुभा रहा है, वह बहुत ख़ास है।”


इसके साथ ही, सोनाक्षी स्टेज पर बहुत ही जिन्दादिली से आईं और उन्होंने अंकुश के साथ मस्त मस्त दो नैन गाना गाया और सब मुस्करा रहे थे।  


ग्लैम्बर्ड्स एंटरटेनमेंट का मिस्टर एंड मिस नॉर्थ इंडिया २०१८  - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment