Wednesday 8 August 2018

प्रियंका चोपड़ा ने शुरू की शोनाली बोस की फिल्म की शूटिंग !


सलमान खान की फिल्म भारत ऐन मौके पर छोड़ने, हॉलीवुड की फिल्म पाने और सलमान खान की नाराज़गी के बीच प्रियंका चोपड़ा ने, आज शोनाली बोस की बायोपिक फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी।

इस फिल्म की कहानी इम्यून डेफिशियेंसी डिसऑर्डर की शिकार मोटिवेशनल स्पीकर आइशा चौधरी और उसके समर्पित माता-पिता पर केंद्रित है।

निर्देशक शोनाली बोस की इस फिल्म में आइशा चौधरी की भूमिका दंगल गर्ल ज़ायरा वसीम कर रही हैं।  फिल्म में आइशा की माँ अदिति की भूमिका प्रियंका चोपड़ा और उसके पिता नीरेन की भूमिका फरहान अख्तर कर रहे हैं।

फिल्म निर्माता रोनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर की फिल्म द स्काई इज पिंक की निर्देशक शोनाली बोस ने शूटिंग के दौरान कहा, "यह फिल्म मेरे दिल के करीब है। मैं ऎसी स्वप्निल स्टार कास्ट पा कर बेहद खुश हूँ।"

प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर दिल धड़कने दो के तीन साल बाद फिर साथ है।  संयोग की बात है कि दिल धड़कने दो भी एक महिला निर्देशक ज़ोया अख्तर की फिल्म थी।

दिल धड़कने दो में फरहान और प्रियंका भाई-बहन बने थे।

"प्रियंका के भारत छोड़ने के  बाद, प्रियंका चोपड़ा द्वारा  संजय लीला भंसाली की फिल्म भी छोड़ देने की खबरों के बीत संदेह व्यक्त किया जा रहा था कि क्या प्रियंका चोपड़ा शोनाली बोस की फिल्म भी छोड़ देंगी ?"

लेकिन, आज फिल्म की शूटिंग शुरू कर, प्रियंका ने इन खबरों को झुठला दिया।

प्रियंका चोपड़ा कहती हैं, "मैं, मेरे लिए ख़ास, इस फिल्म में डूब जाने के लिए बेकरार हूँ। मैंने जैसे ही इस फिल्म की स्क्रिप्ट सुनी, मैंने तय कर लिया कि मुझे इस फिल्म में होना है। अब तो मैं इस फिल्म की सह निर्माता भी हूँ। मैं इन दोनों ही भूमिकाओं में फिल्म के प्रति उत्तेजित और उत्साहित हूँ।"

यहाँ बताते चलें कि प्रियंका चोपड़ा ने रोनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ फैशन, कमीने और बर्फी जैसी फ़िल्में की हैं।

द स्काई इज पिंक को राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता लेखिका जूही चतुर्वेदी ने लिखा है।

फिल्म में प्रीतम का संगीत है।

यह फिल्म अगले साल रिलीज़ होगी।  



फेमिना के कवर पर अनुष्का शर्मा - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment